LSG vs MI: फिर एग्रेसिव हुए नवीन उल हक, रोहित शर्मा को आउट कर किया इस तरह रिएक्ट

 


IPL 2023 के एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंटस (Lucknow Super Giants) का मुक़ाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से हो रहा है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे LSG vs MI मैच में टॉस मुंबई ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

लखनऊ के खिलाफ मुंबई ने ठीक ठाक शुरुआत की। दोनों ओपनर जमते हुए नजर आ रहे थे, तभी नवीन उल हक (Naveen Ul Haq) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को चलता कर दिया। रोहित को आउट करने के बाद उन्होंने जिस तरह रिएक्स्ट किया वो चर्चा का विषय बन गया है। 

नवीन फिर दिखे एग्रेसिव 

टूर्नामेंट की शुरुआत में रोहित शर्मा का बल्ला खामोश रहा था, लेकिन पिछले कुछ मैचों में उन्होंने फॉर्म में वापसी की थी। आज भी वो अच्छे टच में नजर आ रहे थे तभी गेंदबाजी करने आए नवीन उल हक ने एक अच्छी गेंद डालकर उन्हें चलता कर दिया। आउट होने के बाद जहां रोहित बेहद निराश नजर आए। 

वहीं दूसरी ओर रोहित शर्मा का बड़ा और महत्वपूर्ण विकेट लेने के बाद नवीन अपने पर नियंत्रण नहीं रख सके और आक्रामक तरीके से विकेट लेने का जश्न सेलिब्रेट किया। पहले उन्होंने अपने दोनों कानों पर हाथ रखकर कुछ नहीं सुनने का इशारा किया और फिर अपनी जर्सी को दिखाया। 

यही नहीं दूसरे स्पेल में आकर भी नवीन ने फिर एक ही ओवर में जमे हुए दोनों बल्लेबाजों सूर्यकुमार यादव और पिछले मैच के शतकवीर कैमरून ग्रीन को चलता किया। इस बार भी नवीन ने फिर अपने कानों पर हाथ रखकर विकेट लेने का जश्न मनाया। 

पहले भी दिखा चुके हैं आक्रामकता 

नवीन इस से पहले भी अपनी आक्रामकता दिखा चुके हैं, जब आरसीबी के साथ मैच के दौरान उनकी मोहम्मद सिराज और विराट कोहली से कहासुनी हो गई थी। इस घटना ने फिर इतना विकराल रूप ले लिया कि लंबे समय तक ये चर्चा का विषय बना रहा। यही नहीं इसके बाद भी उनकी और आरसीबी के खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर अभी भी वार चलती रहती है। 

0/Post a Comment/Comments