आखिरी ओवर में एमएस धोनी की टीम को जीतता देख खुश हुए जय शाह, LIVE मैच में किए अश्लील इशारें, वायरल हुआ VIDEO


Jay shah:
बीते कल रात हुए फाइनल मुकाबले में सीएसके ने पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी पर अपना अधिकार जमा लिया हैं। एमएस धोनी ने सीएसके के प्रशंसकों को एक स्पेशल तोहफा दिया और फाइनल मैच में गुजरात को हराकर आईपीएल में इतिहास रच डाला हैं। चेन्नई अब मुंबई के बराबर खिताब जीतने वाली कोई आईपीएल टीम बन गई हैं। बता दें कि आईपीएल का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था, जहां बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) भी मैच देखने पहुंचे हुए थे। उनका एक वीडियो भी सामने आया है।

गृह मंत्री के बेटे ने किए अश्लील इशारे

आपको बताते चलें कि मैच के दौरान जय शाह (Jay Shah) ने ऐसा काम किया जिसे देखने के बाद आप अपनी आखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि शाह ने इस दौरान अश्लील इशारे करके किसी को हराने का हिंट दिया। हालाँकि, उन्होंने ये इशारे किसके सामने किए वो अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

दरअसल यह घटना तब हुई जब सीएसके को जीत के लिए 4 गेंदों में 12 रन चाहिए थे। इस दौरान जय शाह स्टेडियम में बैठकर अश्लील इशारे करते नजर आए। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब क्रिकेट फैन्स और नेटीजंस तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। वहीं ज्यादातर इसे भी मैच में फिक्सिंग का एंगल देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जीटी की जीत से पहले ही मनाया जश्न

गौरतलब है कि सीएसके और गुजरात (CSK vs GT) के बीच हुआ फाइनल मैच काफी रोमांच से भरा रहा था। सीएसके को आखिरी ओवर में 13 रन चाहिए थे। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंद मोहित शर्मा को थमाई। वैसे तो मोहित शर्मा ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन पेश किया और अपने ओवर की शुरुआत की 2 गेंदों में केवल 1 रन खर्च किया। जिसके बाद से बीसीसीआई सचिव जय शाह गुजरात की जीत का जश्न मनाने लगे, मगर सीएसके के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की शानदार पारी ने जय शाह की सारी उम्मीदों पर पूरी तरह से पानी फेर दिया और उन्हें मैच में अश्लील हरकत करना भारी पड़ गया।

ये देखिए पूरा वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments