“किस्मत में होगा तो खेलेंगे..” IPL 2023 में चमके रिंकू सिंह ने टीम इंडिया में खेलने की जताई इच्छा

 


आईपीएल 2023 में अगर किसी युवा खिलाड़ी ने अपनी बल्लेबाजी से लोगों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है तो वह बल्लेबाज रहे हैं रिंकू सिंह। इस युवा बल्लेबाज ने कोलकाता की तरफ से 400 से भी ज्यादा रन बनाए हैं। यह रन इस वजह से भी मायने रखते हैं क्योंकि रिंकू आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं। अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले रिंकू इन दिनों अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल रिंकू से हाल ही में यह सवाल किया गया था कि वह भारत की तरफ से कब खेलते नजर आएंगे इस मौके पर रिंकू का बयान लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

रिंकू सिंह ने दिया यह बयान

आईपीएल में पांच गेंद पर पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले रिंकू (Rinku singh)जल्दी ही भारतीय टीम में नजर आ सकते हैं। हाल ही में खुद इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया में अपने चयन को लेकर कहा

“मैं इंडिया खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, मैं इंडिया-विन्डिया के बारे में इतना सोच नहीं रहा जो भी किस्मत में होगा मिल जाएगा। मैंने यह भी नहीं सोचा था कि पांच छक्के लगा पाउंगा और भारतीय टीम में चयन होने के बारे में भी नहीं सोच रहा।”

रिंकू ने खुद बताया कि वह आत्मविश्वास से पूरी तरह से लबरेज है और जो भगवान को मंजूर होगा वह उन्हें मिलेगा

रिंकू सिंह जल्द आ सकते हैं भारतीय टीम में नजर

कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज रिंकू इन दिनों अपने बयान से लोगों को खूब प्रभावित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि “मेरा हमेशा का एक साधारण रूटीन है, मैं जिम जाता हूं और ट्रेनिंग करता हूं। इंडिया खेलना किस्मत में होगा, तो खेल लेंगे। एक सवाल रिंकू से यह भी था कि स्टेडियम में खेलते हुए उनके पेरेंट्स ने नहीं देखा है। इस पर उन्होंने कहा कि “अगर भारत की तरफ से उन्हें खेलने का मौका मिलता है, तो वह माता-पिता को बुलाएँगे। रिंकू ने इस मौके पर धोनी और कोहली से मुलाकात के बारे में भी अपना जवाब दिया है।

रिंकू (Rinku singh)ने बताया कि “धोनी और कोहली से उनकी ज्यादा बड़ी मुलाकात तो नहीं हुई लेकिन उनकी क्षमताओं से वह बहुत प्रभावित हैं”। आईपीएल में जिस तरह का प्रदर्शन इस युवा खिलाड़ी का रहा है उस वजह से हर कोई चाहता है कि यह खिलाड़ी जल्दी से भारतीय टीम में आ जाए।

0/Post a Comment/Comments