IPL 2023 एलिमिनेटर में RCB और LSG के फिर से भिड़ने की संभावना, फैन्स बोले- ‘लगता है स्क्रिप्ट तैयार हो रहा’

दोनों टीमें एलिमिनेटर में 24 मई को चेन्नई में आमने-सामने हो सकती हैं।

आईपीएल (IPL) 2023 के प्लेऑफ का रोमांच अब बढ़ गया है। लीग चरण के समाप्त होने में अब कुछ ही मैच बाकी है, लेकिन अभी तक सिर्फ गुजरात टाइटन्स (GT) ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने नें कामयाब रही है। उसके 13 मैचों में 18 अंक है और वह पॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर है। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) एलिमिनेट हो चुके हैं।

इस प्रकार शेष टीमें अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं। बैंगलोर की टीम 12 मैचों में 12 अंक के साथ पांचवें पायदान पर है, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स 13 मैचों में 15 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। इससे पहले आरसीबी और लखनऊ की भिड़त हो चुकी है, जहां विराट कोहली का गौतम गंभीर और नवीन उल हक से विवाद हुआ था।

पॉइंट्स टेबल के सिनारियो को देखते हुए एक बार फिर से लखनऊ और बैंगलोर के बीच मुकाबले की संभावना है। संभावना है कि आरसीबी अगर अपने दो मैच हैदराबाद और गुजरात के खिलाफ जीत जाती है तो उसके 16 अंक हो जाएंगे और वह तीसरे पायदान पर पहुंच जाएगी।

इस प्रकार एक बार फिर से भिड़ेंगी LSG और RCB

वहीं चेन्नई अपने आखिरी मुकाबले में दिल्ली को हराकर 17 अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंचेगी। इसके साथ ही अगर कोलकाता लखनऊ को हरा देती है तो लखनऊ 15 अंक के साथ अपना सीजन चौथे स्थान पर समाप्त करेगी।

SRH को मुंबई इंडियंस (MI) को हराने की जरूरत है। इससे रोहित शर्मा एंड कंपनी 14 अंकों के साथ सीजन समाप्त करेगी। अंत में पंजाब को दिल्ली या राजस्थान से हारने की जरूरत है ताकि वह 14 अंक के साथ समाप्त करे। इस प्रकार 16 अंक के साथ बैंगलोर तीसरे और लखनऊ 15 अंकों के साथ चौथे पायदान पर फिनिश करेगी।

तब दोनों टीमें एलिमिनेटर में 24 मई को चेन्नई में आमने-सामने हो सकती हैं। इस प्रकार की संभावना को देखकर फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

यहां देखिए फैन्स की  प्रतिक्रियाएं

0/Post a Comment/Comments