भारत में वर्ल्ड कप वेन्यू के निरीक्षण के लिए पाकिस्तान भेजेगा सुरक्षा दल, फैंस बोले- ‘इतने नखरे तो मेरी GF के भी नहीं है भाई’

 


इस साल भारतीय खिलाड़ियों का शेड्यूल काफी बिजी रहने वाला है। इस साल भारतीय टीम को कई अहम टूर्नामेंट खेलने हैं। अभी आईपीएल खेल रहे अधिकतर भारतीय खिलाड़ियों को इसके बाद WTC फाइनल के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना होना है।

उसके बाद भारतीय टीम सितंबर में पाकिस्तान की मेजबानी में होने वाले एशिया कप में नजर आएगी। और इसके बाद साल के आखिरी में भारत में ही हो रहे वनडे वर्ल्डकप में टीम इंडिया हिस्सा लेगी। इस बीच आईपीएल के फाइनल मुकाबले से पहले 27 मई को भारतीय क्रिकेट बोर्ड की विशेष जनरल मीटिंग होने वाली है, जिसमें वर्ल्ड कप और एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर अहम मुद्दों पर बात होने वाली है। 

भारत-पाक मैच को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड की जनरल मीटिंग

अभी भारतीय क्रिकेट बोर्ड जारी आईपीएल के आयोनज में व्यस्त है, लेकिन 28 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल से पहले 27 मई को अहमदाबाद में बोर्ड की एक स्पेशल जनरल मीटिंग होने वाली है। जिसमें आगामी वनडे वर्ल्ड कप का शेड्यूल और एशिया कप के आयोजन के बारें में भी कई अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की इस विशेष मीटिंग में वनडे वर्ल्ड कप के मुकाबलों के वेन्यू और एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर पर विस्तार से बात होगी।

बता दें कि इस साल वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन 5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच भारत में होने वाला है। भारतीय बोर्ड ने वनडे वर्ल्ड कप के लिए 12 मैदानों को चुना है, जिसमें से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का ओपनिंग और फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

हालांकि, पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर हिचकिचा रहे हैं। लेकिन अगर पाकिस्तान फाइनल में पहुंच जाती है तो वह अहमदाबाद में खेलने को राजी हो जाएगी। 

बता दें कि 1 लाख से अधिक दर्शकों की क्षमता के करण बोर्ड भारत-पाक मुकाबले का आयोजन भी 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करवाना चाहती है, लेकिन पीसीबी सुरक्षा का हवाला देकर इस धमाकेदार मुकाबले को चेन्नई या कोलकाता में करवाने की गुहार लगा रहा है। साथ ही मुकाबलों से पहले सभी वेन्यू के निरीक्षण के लिए सुरक्षा दल भेजना चाहता है। पाकिस्तान के इस दोहरे रवैये के बाद फैंस सोशल मीडिया पर पीसीबी को जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए वायरल ट्वीट

0/Post a Comment/Comments