“ये स्कोर इतना बड़ा नहीं था कि..” प्लेयर ऑफ द मैच बने मोहम्मद शमी को हार्दिक पांड्या पर आया गुस्सा, बताया किस वजह से मिली हार

 


आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस (GT vs DC) के खिलाफ 5 रनों की करीबी जीत प्राप्त करने के साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को भी आखिरकार जिंदा रखा। दिल्ली कैपिटल्स को इस मैच में 131 रनों का बचाव करना था, जिसके लिए टीम के तमाम गेंदबाजों को काफी बेहतर प्रदर्शन करना था, और वो भी अभी तक इस सीजन शानदार खेल दिखाने वाली गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों के खिलाफ। हालाँकि, मैच में गुजरात के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने भी कमाल की गेंदबाजी की थी।

प्लेयर ऑफ द मैच बने शमी

आपको बताते चलें कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने इस मैच में 4 विकेट चटकाए थे। उन्होंने इस अवॉर्ड को पाने के बाद कहा कि,“मैं सिर्फ अपनी योजनाओं पर टिके रहने का प्रयास करता हूं। एरिया, लाइन और लेंथ पर बने रहें जिसके बारे में हमने चर्चा की थी। यह ऐसा स्कोर नहीं था जो जरूरत से ऊपर था, यहाँ काफी ज्यादा स्विंग नहीं थी।”

प्लेयर ऑफ द मैच बने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने आगे कहा कि,“मुझे तो यह भी लगा कि हमें इस टारगेट का पीछा करना चाहिए था। नियमित अंतराल पर कई सारे विकेट गंवाना एक गलती थी, हमें साझेदारियों की आवश्यकता थी और वे हमारे लिए बहुत देर के बाद आईं। हालांकि अभी बहुत मैच बाकी हैं। ऐसी बातें तो होती ही रहती हैं।”

शमी ने झटके थे 4 विकेट

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस के लिए कल के मैच मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अब तक सबसे सर्वश्रेष्ट प्रदर्शनों में से एक किया है। शमी दिल्ली के तमाम बल्लेबाजों पर काल बनकर टूट पड़े थे। मोहम्मद शमी ने अपने 4 ओवर के स्पेल में शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र 11 ही रन दिया, इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 2 दशमलव 75 का ही रहा था। वहीं उन्होंने 4 महत्वपूर्ण विकेट भी चटकाए। इसी बेहतरीन प्रदर्शन के कारण ही मोहम्मद शमी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हालाँकि, उनकी टीम ने इस मैच को गवां दिया, जिससे शमी निराश भी दिखाई दिए थे।

0/Post a Comment/Comments