‘इसको हर जगह गां* में अंगुली करनी है’, मोहम्मद रिजवान का कैमरे में अंगुली करते वीडियो हुआ वायरल, फैंस के आए मजेदार रिएक्शन

 


3 मई को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला नेशनल स्टेडियम कराची में खेला गया। पांच मैचों की इस सीरीज में पाकिस्तान ने तीसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को 26 रनों से हराकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

पाकिस्तान की ओर से शानदार बल्लेबाजी करने वाले ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक को मैन ऑफ द मैच चुना गया।  इस बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कैमरे में छेड़छाड़ करते नजर आए मोहम्मद रिजवान

कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए 287 रन बनाए थे। पाकिस्तान की ओर से ओपनर बल्लेबाज इमाम ने 90 रनों की शानदार पारी खेलकर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने का शिकार हुए।

इमाम के अलावा पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 54 रनों की पारी खेली थी। इमाम और बाबर की इन अहम पारियों की बदौलत पाकिस्तान निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेटों के नुकसान पर 287 रन बनाने में कामयाब रही।

इसी बीच न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान की अजीब हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में रिजवान स्टंप पर लगे कैमरे में अंगुली करते नजर आए।

रिजवान की इस अजीबो-गरीब हरकत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर रिजवान को खूब ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, ‘पकिस्तानियों को हर चीज में अंगुली करने की आदत है’, इस तरह के और भी मजेदार कमेन्ट वायरल वीडियो पर फैंस ने किए है।

न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने की कोशिश – बाबर आजम

मुकाबले में जीत के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा, ‘कराची की पिच थोड़ी धीमी थी, लेकिन इमाम और मेरी साझेदारी के बाद रिजवान और शादाब ने जिस तरह अंतिम ओवरों में खेला उसकी वजह से हम 280 से ज्यादा का स्कोर लगाने में कामयाब रहे। इसके बाद गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए जिस तरह कीवी बल्लेबाजों को रोका वो लाजवाब था। आगे आने वाले मुकाबलों में भी हम इसी तरह का प्रदर्शन कर न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने की कोशिश करेंगे।’

वायरल वीडियो पर फैंस के रिएक्शन


 

0/Post a Comment/Comments