शुभमन गिल की शतकीय पारी के फैन हुए युवराज सिंह, युवा खिलाड़ी को लेकर रोहित शर्मा से कही ये मज़ेदार बात

 


शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आईपीएल में अपने बल्ले से आग लागा दी है। गुजरात के पिछले दो मैचों में दो शानदार शतक ठोककर वर्ल्ड क्रिकेट में गिल ने तहलका मचा दिया है। उनकी बैटिंग की हर कोई खूब तारीफ कर रहा है। इस लिस्ट में अब पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी हैं। बेंगलुरु के खिलाफ शुभमन गिल की पारी के बाद युवी ने पंजाब के शेर की जमकर तारीफ की है। साथ ही उन्होंने मुंबई इंडियंस टीम से शुभमन को एक शानदार कार गिफ्ट करने की भी फरमाइश कर डाली है। क्योंकि गिल के कारण ही मुंबई प्ले ऑफ में अपना स्थान बना पाई है।

यूवी ने शेयर किया वीडियो

आपको बताते चलें कि मैच के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो साझा की जिसमें यूवी ने आरसीबी को अनलकी बताया तथा इसके साथ ही युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) की तारीफ की। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि यह मुकाबला वास्तव में बेहद ही शानदार रहा।

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आगे कहा कि आरसीबी की किस्मत अच्छी नहीं रही। कोहली ने अच्छी पारी खेला मगर वो हार गए। शुभमन गिल ने बहुत ही अच्छा खेला। उनकी परिपक्वता तथा तूफ़ानी पारी देखने में बहुत ही मजा आया। मुझे लगता है कि अब मुंबई इंडियंस को गिल को अच्छी कार देना चाहिए और उसके बाद हम दोनों चंदीगढ़ में गेड़ी (घूमना) मार सकते हैं।

गिल बने मुंबई के लिए तारणहार

गौरतलब है कि कल के दिन के पहले आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतकर खुद को प्लेऑफ की रेस में कायम रखा था तथा इसके बाद उनकी निगाहें आरसीबी बनाम गुजरात टाइंटस वाले मुकाबले पर थीं। यदि बैंगलोर यह मुकाबला जीत भी जाती तो वो प्लेऑफ के लिए सौ फीसदी क्वालीफाई कर जाते मगर ऐसा नहीं हुआ तथा उनके हारने से मुंबई इंडियंस ने अंतिम चार में अपनी जगह बनाई। इस हार का प्रमुख कारण शुभमन गिल नामक तूफ़ानी बल्लेबाज ही था, जिसने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 104 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments