शिखर धवन ने लगाया शानदार अर्धशतक तो सोशल मीडिया पर फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन, देखें

कोलकाता के ईडन गार्डन में आज आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 53वां मैच खेला जा रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया है। दोनों टीमों की नजर इस मैच में जीत के साथ दो अंक प्राप्त करने पर रहने वाली है। लेकिन, आज के इस मैच में सबसे खास शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का बल्ला चलना रहा। उन्होंने न सिर्फ अपना अर्धशतक पूरा किया, बल्कि भारतीय टीम के चयनकर्ताओं को भी यह हिंट दे दिया है कि गब्बर वापसी को तैयार है।

गब्बर ने ठोका अर्धशतक

आपको बताते चलें कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं हुई। लेकिन, टीम के लिए कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लीडर की भूमिका निभाई और टीम के लिए शानदार पारी भी खेली। इस पारी में उन्होंने अपना अर्धशतक भी पूरा किया, वो भी तब जब टीम के बाकी बल्लेबाजों के विकेट गिरते जा रहे थे।

असल में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस पारी में 47 गेंदों का सामने करते हुए टीम के लिए बहुमूल्य 57 रन जोड़े। वहीं इसके साथ-साथ उन्होंने 9 बेहतरीन चौके और एक शानदार छक्का भी जड़ा। उनका इस पारी में स्ट्राइक रेट तकरीबन 121 का रहा। वहीं धवन की इस पारी को देख उनके फैंस भी मुरीद हो चुके हैं। लोग ट्विटर पर उनकी तारीफ में कसीदें भी पढ़ रहे हैं।

ट्विटर पर फैंस ने दिए ये रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments