“उन्होंने शानदार खेला जबकि हमने..” गुजरात से मिली शर्मनाक हार के बाद निराश हुए संजू सैमसन, इन खिलाड़ियों को लगाई फटकार

 


Sanju samson:जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान और गुजरात के बीच 48वा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले से लोगों को यह उम्मीद थी कि जरूर यह बेहद कांटे का मुकाबला होगा। लेकिन इस मुकाबले में गुजरात में हर विभाग में राजस्थान की टीम को पीछे छोड़ दिया। अपनी टीम को मिली इस हार के बाद कप्तान संजू सैमसन भी बहुत निराश नजर आए हैं। संजू सैमसन ने अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 30 रन बनाए थे और उसके अलावा कोई भी बल्लेबाज गुजरात के गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाया। अपनी खराब बल्लेबाजी के अलावा संजू अपने गेंदबाजों से भी निराश नजर आए।

राजस्थान को मिली सीजन में पांचवी हार

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच का मुकाबला बीते रात बेहद एकतरफा हुआ। अपने टीम के खराब प्रदर्शन से संजू सैमसन(Sanju samson) भी बिल्कुल खुश नजर नहीं आए। सिर्फ बल्लेबाजी के मामले में ही नहीं बल्कि राजस्थान के गेंदबाज ने भी इस मुकाबले में कोई योगदान नहीं दिया। एकतरफा अंदाज में हारने के बाद संजू सैमसन की टीम की मुश्किल अब काफी बढ़ गई है। हालांकि इस हार के बाद संजू सैमसन ने यह उम्मीद जताई है कि जरूर आने वाले मुकाबलों में उनकी टीम वापसी करके दिखाएगी।

गुजरात से मिली हार के बाद संजू सैमसन ने कहा

हार्दिक पांड्या की टीम के हाथों मिली हार के बाद संजू सैमसन ने निराशा जाहिर करते हुए कहा कि,“हमारे पास बहुत कठिन रात थी, शुरुआत करने के लिए वास्तव में अच्छा पावरप्ले नहीं था और स्पिनरों के खिलाफ संघर्ष किया। उनके गेंदबाज अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी कर रहे थे और बीच के ओवरों में कुछ महत्वपूर्ण विकेट लेते रहे और जब ऐसा होता है तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते।

हमें अपनी टू-डू सूची की जांच करनी होगी और देखना होगा कि क्या हम वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं, हमें अपने मोज़े ऊपर उठाने होंगे, कुछ महत्वपूर्ण खेल आने वाले हैं और हम अगले कुछ हफ्तों में गेम जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।”

गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद अब राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो गया है। दरअसल इस साल प्लेऑफ की रेस काफी कठिन हो गई है क्योंकि सभी टीमें अब अपनी लय में आ चुकी है। हालांकि संजू को यह उम्मीद है कि आने वाले मुकाबलों में उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

0/Post a Comment/Comments