“हमने पावरप्ले में सारे विकेट गंवा दिए..” आखिरी मैच के बाद भावुक हुए शिखर धवन, इन खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा

 


राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स (PBKS vs RR) को 4 विकेट से हरा दिया है। वहीं, इस जीत के बाद संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा है। हालाँकि, इस जीत के बावजूद रजवाड़ों की राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ में पहुंचना अन्य टीमों के परिणाम पर निर्भर करती हैं। जबकि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। वहीं राजस्थान रॉयल्स के 14 प्वॉइंट्स भी हो गए हैं। इसी हार के साथ शिखर धवन भी बेहद निराश दिखाई दिए।

हार के बाद बोले धवन

आपको बताते चलें कि राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा कि,“हमने पावरप्ले में काफी सारे विकेट गंवा दिए थे और इससे हम तत्काल ही बैकफुट पर आ गए, मगर सेम कुरेन, जितेश शर्मा और शाहरुख ने हमें गेम में वापस ला दिया, हमारी बढ़िया थी, मगर फील्डिंग अच्छा नहीं था, कैच छूटे जाने से हमने मैच छोड़ दिया।”

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि,“इस विकेट पर 200 रनों का स्कोर बेहतर होना चाहिए था। मुझे लगता है कि हम सभी क्षेत्रों में हम अच्छा कर सकते थे। कभी बैटिंग क्लिक कर रही थी तो कभी बॉलिंग क्लिक कर रही थी, हम उन तमाम प्रकार के प्रदर्शनों को एक साथ खेल नहीं कर सकते थे।”

हमारा एक युवा ग्रुप है- धवन

गौरतलब है कि टीम के प्ले ऑफ से बाहर होने पर पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने निराशा जाहिर की और कहा कि,“हमारा यह एक युवा ग्रुप है, इसलिए हमने इस सीजन में बहुत कुछ सीखा है। मुझे पता था कि मुझे इस गेम को गहराई तक लेकर जाना है, इसलिए मैं यही चाहता था कि मेरे सर्वश्रेष्ठ बॉलर इस दौरान जल्दी गेंदबाजी करें, इसलिए राहुल चाहर को आखिरी ओवर फेंकना था। अंतिम मैच में मैंने हरप्रीत को लास्ट ओवर दिया था, यह सब सतह तथा स्थिति पर निर्भर करता है। धवन अगले सीजन के लिए आत्मविश्वासी भी दिखाई दिए थे।”

0/Post a Comment/Comments