आधी रात में नितीश राणा की वाइफ पर दो मनचलों ने किया हमला, मुश्किल से बची पुलिस की इस हरकत से नाराज हुई साची मारवाह

 


Nitish Rana: नितीश राणा इस साल आईपीएल 16 में कोलकाता नाईट राइडर्स की कप्तानी कर रहे हैं। श्रेयस अय्यर केचोटिल होने के बाद राणा को यह जिम्मेदारी मिली। उनके नेतृत्व में अब तक केकेआर ने 10 मुकाबले खेले हैं जिनमें से चार में उन्हें जीत व 6 में चार का सामना करना पड़ा है। आठ अंकों के साथ वह अंक तालिका में आठवें पायदान पर हैं। प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी उम्मीदें अभी भी जीवित हैं। इसी बीच एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। नितीश राणा (Nitish Rana) की वाइफ का बीती रात दो लड़कों ने पीछा किया और उनकी गाड़ी को टक्कर मार के निकल गए। इस घटना ने सबको सकते में डाल दिया है।

नितीश राणा की वाइफ का खुलासा

बीते दिन एक अनोखी घटना सामने आई जिसने सबको हिल कर रख दिया। दरअसल क्रिकेटर नितीश राणा (Nitish Rana) की वाइफ साची मारवाह का पिछले दिनों दो लड़कों ने रात को पीछा किया था। इतना ही नहीं पीछा करने के साथ-साथ उन दोनों ने साची की गाड़ी को टक्कर भी मारी थी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली थी। इस फोटो में वही दो लड़के दिखाई दे रहे थे। बता दें कि इस फोटो में वो दोनों ही लड़के बाइक पर सवार थे और साची की तरफ देख रहे थे।

पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

नितीश राणा (Nitish Rana) की वाइफ साची मारवाह पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। 5 मई की रात को वह कीर्ति नगर से अपने घर की ओर लौट रही थीं। इस दौरान बाइक पर सवार दो नवयुवकों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया। हद तो तब हो गई जब साची ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन उन्होंने कोई एक्शन लेने के बजाय इसे जाने देने को कहा। इसका खुलासा भी साची ने ही सोशल मीडिया के जरिए ही किया। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इन दोनों लड़कों की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा। इसमें उन्होंने कहा,

“दिल्ली में एक आम दिन। मैं काम से घर वापस आ रही थी! इन दोनों ने बेतरतीब ढंग से मेरी कार को टक्कर मारना शुरू कर दिया! बिना किसी कारण के मेरा पीछा किया और जब मैंने इसकी शिकायत की तो पुलिस ने मुझे फोन पर बताया, ‘तो अब तुम सुरक्षित घर पहुंच गई हो न, जाने दो! अगली बार से नंबर नोट कर लेना”

0/Post a Comment/Comments