बस से उतरने में दर्द से कराह उठे धोनी, घुटने का जख्म फिर हुआ हरा, अब फाइनल खेलने पर बना संशय

 


MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स ने बीते दिन गुजरात टाइटंस को क्वालिफायर-1 में 15 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही वह आईपीएल 16 (IPL 2023) के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। अब उनका सामना मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच कल यानि 26 मई को होने वाले दूसरे क्वालिफायर की विजेता से होगा। हालांकि एमएस धोनी (MS Dhoni) की चोट टीम के लिए चिंता का सबब बना हुआ है। गौरतलब है कि वह अपनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। हाल ही में उन्हें टीम की बस से बड़ी ही सावधानी से उतरते देखा गया। इस दौरान वह अपने उल्टे पांव से बस से नीचे उतरते देखे गए थे।

पाचवें आईपीएल खिताब पर होगी नजर

एमएस धोनी (MS Dhoni) का ये आखिरी आईपीएल (IPL 2023) हो सकता है। हालांकि वह रिटायरमेंट ले या न लें, एक बात तो तय है कि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आएगी। फैंस के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है। तभी तो आईपीएल 16 में सीएसके जिस भी मैदान पर खेलने गई है, फैंस ने भारी संख्या में वहां पहुंचकर धोनी (MS Dhoni) का समर्थन किया है। ऐसे में पूरी सीएसके टीम चाहेगी कि इस साल आईपीएल जीतकर माही को अंतिम विदाई दी जाए।

हालांकि यह आसान कतई नहीं होगा। फाइनल में उनके सामने मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस में से कोई एक टीम होगी। दोनों ही टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर यहां तक पहुंची हैं। एक टीम जिसने सबसे अधिक पांच बार आईपीएल टाइटल जीता हो, वहीं दूसरी टीम जो अपने पहले ही साल में चैंपियन बनी थी। देखना है सीएसके के सामने किसकी चुनौती होगी।

धोनी की चोट टीम के लिए मुसीबत

बीते दिन चेन्नई सुपर किंग्स ने न सिर्फ गुजरात टाइटंस को हराया बल्कि फाइनल मुकाबले के लिए अपनी जीत पक्की कर ली। GT को हराने के बाद उनकी टीम के हौसले काफी बुलंद होंगे। ऐसे में फाइनल में जिस भी टीम के साथ उनका मुकाबला होगा, सीएसके का पलड़ा उस मैच में भारी होगा। हालांकि इसके पहले धोनी की चोट ने टीम मैनेजमेंट की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। गौरतलब है कि वह अपनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। हाल ही में उन्हें टीम की बस से बड़ी ही सावधानी से उतरते देखा गया। इस दौरान वह अपने उल्टे पांव से बस से नीचे उतरते देखे गए थे। देखना है वह फाइनल मुकाबले से पहले फिट हो पाते हैं या नहीं।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments