“वो अगर अपनी पे आया तो..” इशांत शर्मा ने नवीन उल हक को चेताया, कोहली के विराट रूप से अफगानी खिलाड़ी का परिचय कराया

 


Naveen-ul-Haq: आईपीएल 16 में कल लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। इस बेहद एकतरफा मैच में मुंबई ने लखनऊ की टीम को 81 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए MI  की टीम अच्छे शुरुआत के बावजूद 182 रन ही बना सकी। इसका श्रेय जाता है LSG के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) को। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार महत्वपूर्ण विकेट झटके। हालांकि कल उनकी चारों तरफ जमकर ट्रोलिंग हुई। वहीं इसी बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने उन्हें विराट कोहली के खिलाफ आगाह किया है।

शानदार गेंदबाजी करके भी हुए ट्रोल

लखनऊ को इस साल मुंबई इंडियंस ने उन्हें गहरा जख्म दिया। इस मैच में उनके गेंदबाजों खासकर नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) ने खासा प्रभावित करते हुए लखनऊ के लिए चार विकेट चटकाए। हालंकि इसके बावजूद वह भारी ट्रोलिंक के शिकार हो गए। दरअसल उन्होंने कोहली से अपनी दुश्मनी निभाने के लिए आरसीबी के एक मैच में जहां वह हार रहे थे, नवीन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली थी जिसमें वह आम खा रहे थे। आरसीबी जब हार गई तो उन्होंने दुबारा एक स्टोरी साझा की जिसमें उन्होंने लिखा था-“काफी मीठे आम”। अब इसी पर MI के कुछ खिलाड़ियों सहित सबने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई की।

“उसका असली रूप नहीं देखा”

कल के मैच में लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक एक बार फिर चर्चाओं में आए। दरअसल वह जब गेंदबाजी करने आए, तब स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने कोहली-कोहली का नारा लगाकर उनका मजाक उड़ाया। दरअसल आईपीएल 16 के एक मैच में नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच लड़ाई हो गई थी। उसके बाद से नवीन लगातार अपने सोशल मीडिया के जरिए कोहली पर निशाना साधते रहे हैं। इसी बीच विराट कोहली के बचपन के दोस्त और दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने विराट के दिल्ली वाले एटिट्यूड से सबको वाकिफ कराया है। दरअसल एक हालिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कोहली के करियर के शुरुआती दिनों की बात करते हुए बताया कि पहले वह काफी तुनकमिजाज और गुस्सैल थे।

यहां देखें वीडियो:

विराट कोहली से हुई थी भिड़ंत

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच लीग स्टेज के एक मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने क्रिकेट को शर्मसार कर दिया। दरअसल मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की लखनऊ के खिलाड़ी नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) और अमित मिश्रा से कहासुनी हो गई। नवीन ने मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान विराट का हाथ जोर से झटक दिया था। इस पूरी घटना के लिए इन दोनों खिलाड़ियों पर जुर्माना लगाया गया था। नवीन ने इसके बाद भी सोशल मीडिया के जरिए विराट कोहली को खूब टारगेट किया।

0/Post a Comment/Comments