आरसीबी खेमे से आई बड़ी खबर, चोट के चलते बाहर हुए डेविड विली की जगह इस धाकड़ मैच फिनिशर को टीम ने किया शामिल

 


IPL 2023: आईपीएल 16 (IPL 2023) में आज यानि 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच मैच नंबर-43 खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगी। आरसीबी के लिए लखनऊ को उन्हीं के घर में हराना आसान नहीं होगा। इसी बीच आरसीबी के खेमे से बड़ी खबर आ रही है। चोट के चलते बाहर हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली (David Willey) की जगह केदार जाधव (Kedar Jadhav) के साथ टीम ने करार किया है। केदार जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे।

लखनऊ सुपर जायंट्स से आज होगा सामना

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आज केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगा। दोनों ही एक से बढ़कर एक जबरदस्त टीमें हैं। ऐसे में ये कहना बेहद मुशिकल है कि जीत किसकी होगी। अंक तालिका में दोनों टीमों की स्थितियों पर गौर करें तो 8 मैचों में पांच जीत और तीन हार सहित 10 अंक लेकर लखनऊ प्वाइंट्स टेबल में गुजरात के बाद दूसरे स्थान पर हैं। वहीं दूसरी तरफ आरसीबी इतने ही मुकाबलों में चार जीत और इतने ही हार सहित आठ अंकों के साथ छठे पायदान पर काबिज है।

आरसीबी फैंस के लिए आई खुशखबरी

आरसीबी की टीम आज जब लखनऊ के सामने खेलेगी तो उनका लक्ष्य इस मैच को जीतकर अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करने का होगा। देखने वाली बात होगी कि इस मैच में फाफ डुप्लेसिस कप्तानी करते हैं या एक बार फिर विराट कोहली के हाथों में ही टीम की कमान होगी। इसी बीच आरसीबी के खेमे से बड़ी खबर आ रही है। चोट के चलते बाहर हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली (David Willey) की जगह केदार जाधव (Kedar Jadhav) के साथ टीम ने करार किया है। केदार जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे। बता दें कि केदार पहले भी इस टीम के लिए खेल चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments