“सभी को उनसे कुछ…” विराट कोहली की फिटनेस देखकर हैरान हुए जॉश हेजलवुड, ऑस्ट्रेलिया के लिए बताया खतरे की घंटी

 


Virat Kohli: टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल के तुरंत बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) खेलने उतरेगी। इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम की कोशिश ऑस्ट्रेलिया को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का विजेता बनने की होगी। टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्व में इंग्लैंड पहुंच गए और वहां पहुंचकर उन्होंने अभ्यास भी शुरु कर दिया। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जॉश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने कोहली के WTC फाइनल में खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

विराट कोहली पर होंगी निगाहें

भारत और ऑस्ट्रेलिया जब 7 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) के फाइनल में एक दूसरे के सामने होगी तो दोनों ही टीमें जीत के लिए पूरी जान लगाएंगी। टीम इंडिया इससे पहले भी विराट कोहली की अगुवाई में 2020 के WTC के फाइनल में पहुंची थी जहां उन्हें न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।देखना है इस बार उनके हाथों में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) की गदा आती है या नहीं। एक बात तो तय है कि इसबार भी सबकी निगाहें विराट कोहली पर होंगी कि वो अच्छा प्रदर्शन कर अपनी टीम को चैंपियन बनाएं।

“वह बहुत मेहनत करते हैं”

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC 2023) भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से खेला जाएगा। दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है। साथ ही दोनों टीमों की तरफ से तैयारियां भी शुरु हो गई हैं। टीम इंडिया ने इसके लिए तैयारी शुरु भी कर दी है। रविचंद्रन अश्विन,अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर,मोहमम्द सिराज,उमेश यादव, जयदेव उनादकट जैसे कुछ खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्व में इंग्लैंड जा चुके हैं और अपना अभ्यास शुरु कर दिया है। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जॉश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने कोहली के WTC फाइनल में खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक हालिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा,

“विराट कोहली हमेशा पहले ट्रेनिंग के लिए बाहर रहते हैं और आखिरी में जाते हैं, वह बहुत मेहनत करते हैं। वह सभी को ऐसा करने के लिए प्रेरित करते हैं और इससे दूसरों को भी मदद मिलती है।”

0/Post a Comment/Comments