महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा के बीच क्यों हुई कहासुनी? बड़ी वजह आई सामने

Ravindra Jadeja: चेन्नई सुपर किंग्स गुजरात टाइटंस के खिलाफ 23 मई को क्वालिफायर-1 खेलने उतरेगी। हालांकि पिछले दिन दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद एक घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल मैच के बाद चेन्नई के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बीच कुछ कहा सुनी देखने को मिली। इसके बाद जडेजा ने एक ट्वीट किया जो ऐसा लग रहा है कि उन्होंने माही के उपर निशाना साधा है। तब से लेकर अब तक सभी कयास लगा रहे थे कि और इसका कारण जानने के लिए बेताब थे। अब इस पूरे मसले का खुलासा हो गया है।

पहले भी बयां कर चुके अपना दर्द

एमएस धोनी का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है। हालांकि वह रिटायरमेंट ले या न लें, एक बात तो तय है कि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आएगी। फैंस के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है। तभी तो आईपीएल 16 में सीएसके जिस भी मैदान पर खेलने गई है, फैंस ने भारी संख्या में वहां पहुंचकर धोनी का समर्थन किया है। बैटिंग में भी उनसे ऊपर रवींंद्र जडेजा बल्लेबाजी करने आते हैं तो फैंस उनके जल्दी आउट होने की कामना करते हैं ताकि माही क्रीज पर आ सके। इसको लेकर जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपना दुख भी व्यक्त किया था। उन्होंने मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान कहा था,

“धोनी को फैंस बहुत चैयर करते हैं और उनकी बैटिंग देखने के लिए मेरे आउट होने की कामना भी करते हैं।”

“यदि मैं जल्दी बैटिंग करने आता हूं, तो तमाम फैंस भी ‘माही माही’ के नारे लगाना शुरू करते हैं और एमएस धोनी को देखने के लिए ए खास प्रार्थना करते हैं, वे सभी फैंस मेरे आउट होने का इंतजार भी करते हैं।”

दिल्ली के खिलाफ मैच में हुई थी खटपट

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया है। अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर उन्होंने अंतिम चार में अपनी जगह पक्की की साथ ही टॉप-2 में लीग स्टेज खत्म किया। अब क्वालिफायर में उनका सामना गुजरात टाइटंस से होगा। हालांकि दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद एक घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल मैच के बाद चेन्नई के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बीच कुछ कहासुनी देखने को मिली।

गौरतलब है कि इस मैच में जडेजा की गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही और वह खासे महंगे साबित हुए। बाएं हाथ के ऑफ स्पिनर ने 4 ओवर में एक विकेट लेकर 50 रन लुटाए थे जिसमें उनके एक ही ओवर में तीन छक्के लगे थे। इसी को लेकर शायद धोनी जड्डू से खफा दिखे। मैच के बाद इन दोनों के बीच हल्की सी बहस भी होती हुए दिखी थी। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में जडेजा धोनी को गुस्से में कुछ कह रहे थे। वहीं धोनी उनको समझाने की कोशिश में थे।

जडेजा के ट्वीट ने मचाया था बवाल

सीएसके के लिए प्लेऑफ से पहले नई मुसीबत खड़ी हो गई है। उनके दो सबसे बड़े खिलाड़ी एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। दरअसल दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद इन दोनों में कहासुनी हो गई थी। इसी को लेकर जडेजा ने एक ट्वीट किया जो ऐसा लग रहा है कि उन्होंने माही के उपर निशाना साधा है। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन दिया “बिल्कुल”। पोस्ट में लिखा था- “कर्मा तुम्हारे पास आएगा। जल्द या देर से मगर आएगा जरूर”। इसमें एक और नया ट्विस्ट तब आया जब जड्डू की वाइफ रिवाबा अपने पति के सपोर्ट में कूद गई हैं। उन्होंने जडेजा के ही ट्वीट के रिप्लाई में लिखा- “खुद के रास्ते पर चलते रहिए”

यहां देखें ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments