टीम इंडिया को मिला जमप्रीत बुमराह से भी खतरनाक गेंदबाज, उसकी यार्कर के आगे बल्लेबाजों की उड़ जाती है गिल्लियां

 


Jaspreet Bumrah: भारतीय टीम को लंबे वक्त से एक ऐसे तेज गेंदबाज की कमी खल रही है जो अपनी गति से बल्लेबाजों को चकमा दे। ऐसे गेंदबाज के रूप में भारत के पास जसप्रीत बुमराह है जो लंबे वक्त से चोट से जूझ रहे है। ऐसे में हर किसी की नजर आईपीएल के इस सीजन में बनी हुई थी कि आखिर कोई तो ऐसा गेंदबाज मिलेगा जो भारत की इस कमी को पूरा कर देगा। आखिरकार एक ऐसा गेंदबाज इस आईपीएल में भारत को मिल गया है जो बेहद शानदार गेंदबाजी करता है। यही नहीं इस खिलाड़ी ने अकेले दम पर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका भी निभाई है।

जसप्रीत बुमराह की कमी पूरी कर सकते हैं आकाश मधवाल

जसप्रीत बुमराह लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। चोट की वजह से इस खिलाड़ी का विश्व कप में भी खेल पाना लगभग नामुमकिन नजर आ रहा है। ऐसे में मुंबई की तरफ से शानदार गेंदबाजी कर रहे आकाश (Akash madhwal)का नाम सभी लोग लेते नजर आ रहे हैं। एलिमिनेटर मुकाबले में शानदार तरीके से इस गेंदबाज ने 5 रन देकर पांच विकेट लिए वह बेहद काबिले तारीफ था। चाहे बात शुरुआती ओवर में स्विंग की हो या आखिरी ओवर में यॉर्कर की बात हो हर मामले में आकाश बेहतरीन साबित हो रहे हैं।

आकाश मधवाल हो सकते हैं भारतीय टीम में जल्दी शामिल

मुंबई इंडियंस के युवा तेज गेंदबाज आकाश इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। जबसे एलिमिनेटर मुकाबले में इस गेंदबाज ने 5 विकेट झटके हैं तब से वह लोगों की पहली पसंद बन गए हैं। यही नहीं कई लोगों का मानना है कि जसप्रीत बुमराह की जगह पर अब जल्दी से आकाश को टीम में शामिल कर लिया जाना चाहिए। सिर्फ 20 लाख रुपए की कीमत को देखकर मुंबई इंडियंस ने इस होनहार खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया था। सीजन के सिर्फ 7 मुकाबलों में ही आकाश (Akash madhwal) 13 विकेट ले चुके हैं जिनमें एक पारी में 5 विकेट भी शामिल है। हर किसी को उम्मीद है कि यह खिलाड़ी आने वाले समय में जरूर भारतीय टीम की अगुवाई करेगा।

0/Post a Comment/Comments