क्या आपको पता हैं यशस्वी जायसवाल को राजस्थान रॉयल्स कितने करोड़ रुपए सैलरी देती है? जान कर आप भी रह जाएंगे हैरान

Yashasvi Jaiswal: इंडियन प्रीमियर लीग जब से शुरू हुआ है तब से भारतीय क्रिकेट टीम में युवा टैलेंट की कोई कमी नहीं रही । आए दिन आईपीएल में कई सारे आईपीएल टैलेंट नजर आते है जो अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान आकर्षित कर लेते है । यशस्वी जायसवाल इन खिलाड़ियों में से एक है जिन्होंने पिछले कुछ सीजन में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है और आज वो इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है । आप में से बहुत कम ही लोगों को पता होगा यशस्वी जायसवाल की आईपीएल सैलरी के बारे में , तो आइए जानते है…

यशस्वी जायसवाल ने खेली मैच विनिंग पारी केकेआर के खिलाफ

आईपीएल सीजन 16 में कल कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें राजस्थान रॉयल्स को 150 रनो का लक्ष्य मिला जिसमें यशस्वी जायसवाल ने कल शानदार पारी खेली । कल उन्होंने 47 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने नाबाद 98 रनों की पारी खेली । उन्होंने इस पारी में 12 चौके और 5 छक्के लगाए । यशस्वी जायसवाल के इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड से भी नवाजा गया ।

मात्र 4 करोड़ में राजस्थान ने यशस्वी को किया रिटेन

साल 2022 आईपीएल के शुरूवात में हुए आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल को रिटेन किया था । यशस्वी जायसवाल को मात्र 4 करोड़ की सैलरी में राजस्थान रॉयल्स में रिटेन किया था । यशस्वी जायसवाल अगर ऑक्शन में होते तो शायद इससे काफी ज्यादा उन्हे मिल सकता था । यशस्वी जायसवाल अभी तक जैसा प्रदर्शन किया है उसके हिसाब से उनकी सैलरी करीब 10 करोड़ से भी काफी ज्यादा होनी चाहिए थी ।

इस सीजन में लगा चुके है 4 अर्धशतक,1 शतक

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल इस सीजन अपने प्रदर्शन के कारण चर्चा का विषय बने हुए है और कई लोग तो ऐसे भी है जो उन्हें भारतीय टीम में भी लाने की मांग करने लगे है और उन्हें भारतीय क्रिकेट का सुनहरा भविष्य के रूप में भी देखा जा रहा है । यशस्वी जायसवाल ने अभी तक इस सीजन के 12 मैचों में 1 शतक और 4 अर्धशतक के मदद से 575 रन बना चुके है । इन मैचों में उनका औसत 50 से अधिक रहा है और उन्होंने अपने साथी जॉस बटलर के खराब फॉर्म का कोई कमी अभी तक खलना नही दिया है ।

0/Post a Comment/Comments