मुंबई इंडियंस की जीत के बाद पांइट्स टेबल में हुआ बड़ा उलटफेर, धोनी-संजू को लगा बड़ा झटका, तो ये टीमें हुई प्लेऑफ से बाहर!

 


IPL 2023 Points Table : मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 46वा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करते ही मुंबई को प्वाइंट्स टेबल में जबरदस्त फायदा हुआ है। बुधवार को आईपीएल में 2 मुकाबले खेले गए जिसमें पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

मैच रद्द होने की वजह से लखनऊ और चेन्नई को 1 पॉइंट मिला था जिसकी वजह से अब इन दोनों टीमों की चिंता बहुत ज्यादा बढ़ गई है। वहीं दूसरी तरफ लगातार दो जीत के बाद मुंबई इंडियंस लगातार पॉइंट्स टेबल में आगे बढ़ रही है और अब प्लेऑफ में पहुंचने वाले टीमों के पूरे समीकरण बदल गए हैं।

मुंबई इंडियंस ने दर्ज की सीजन में अपनी पांचवीं जीत

आईपीएल 2023(IPL 2023) के 46वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को हराकर इस सीजन में अपनी पांचवीं जीत दर्ज कर ली। इस मुकाबले में मिली जीत के बाद मुंबई इंडियंस के 10 पॉइंट हो गए हैं और वह अंक तालिका में छठे नंबर पर आ गई है। मुंबई से मिली हार के बाद पंजाब को काफी नुकसान हुआ है और वह सातवें नंबर पर आ गई है। कोलकाता ने 9 मुकाबलों में सिर्फ तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है और वह आठवें नंबर पर है। हैदराबाद के भी तीन मुकाबलों में जीत के बाद 6 पॉइंट है और नेट रन रेट के कारण वह नौवें नंबर पर मौजूद है वही दिल्ली अभी भी आखिरी नंबर पर चल रही है।

आईपीएल 16 के पॉइंट्स टेबल में गुजरात है टॉप पर बरकरार

गुजरात टाइटंस को पिछले मुकाबले में भले ही दिल्ली के खिलाफ हार मिल गई हो लेकिन उसके बाद भी वह टॉप पर बरकरार है। लखनऊ और चेन्नई का मुकाबला बारिश की वजह से धूल गया जिसकी वजह से यह दोनों टीमें 11 पॉइंट के साथ दूसरे और तीसरे नंबर पर बरकरार है। वहीं चौथे नंबर पर संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स है जिसके भी 10 पॉइंट है लेकिन नेट रन रेट के मामले में यह टीम दूसरी टीमों से बेहतर स्थिति में है।

पांचवे नंबर पर आरसीबी की टीम आ गई है और पिछले मुकाबले में मिली जीत के बाद मुंबई भी 10 प्वाइंट लेकर छठे नंबर पर आ गई है। आईपीएल (IPL 2023) के 16 सीजन में यह पहला मौका है जब आधे सीजन समाप्त होने के बाद भी प्लेऑफ की टीम का नाम सामने नहीं आ पा रहा है।

0/Post a Comment/Comments