सारा तेंदुलकर की मां भी मान बैठी थी शुभमन गिल को अपने परिवार का सदस्य, बनाकर खिलाती थी अपने हाथों का खाना

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में बीते 4 मैचों में से 3 लाजवाब शतक जड़ने वाले गुजरात टाइटन्स के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्हें भारतीय क्रिकेट के भविष्य के तौर पर देखा जाने लगा है और गिल की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। वहीं गिल अपने क्रिकेट से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। उनका नाम अक्सर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा तेंडुलकर के जोड़ा जाता हैं और फैंस भी मैदान में गिल के सामने सारा नाम का जाप करते हैं।

सारा की मम्मी बनती थी गिल के लिए खाना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ष 2016 में शुभमन गिल (Shubman Gill) जहां पर प्रेक्टिस करते थे उसी टीम का हिस्सा सचिन के बेटे अर्जुन तेंडुलकर भी थे, तभी दोनों की दोस्ती हो गई थी। इन दोनों की दोस्ती थोड़ी गहरी भी हो गई थी। उस समय अर्जुन को अभ्यास सत्र तक छोड़ने के लिए उनकी मां अंजलि तेंदुलकर आती थी तब उसी दौरान अंजली की मुलाकात गिल के साथ भी हुई थी।

बताया जा रहा है कि मुलाकातों के सिलसिले में अंजली तेंदुलकर शुभमन गिल (Shubman Gill) को अपने घर बुलाकर अपने हाथों से खाना भी खिलाया करती थी और गिल को अपने बेटे के समान ही प्यार करती थी इसी कारण से ही शुभमन गिल का नाता सचिन तेंदुलकर के घर से जुड़ गया था और सचिन की बीवी उनको बेहद ज्यादा मानती भी है।

सारा के जुड़ा है नाम

गौरतलब है कि 2016 के बाद शायद शुभमन गिल (Shubman Gill) और अर्जुन तेंडुलकर की मुलाकात इतनी ज्यादा नहीं हुई थी, मगर इसके कुछ सालों बाद शुभमन गिल की एक फोटो पर सचिन की बेटी सारा तेंडुलकर ने प्यारा सा कमेन्ट किया, जिसके बाद से ही गिल और सारा का नाम एक साथ जोड़ा जाने लगा। हालाँकि, बीच में गिल और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ भी जुड़ना शुरू हुआ, लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। मगर जब गिल मैदान में फील्डिंग कर रहे होते हैं तब फैंस सारा-सारा के नारों से गिल को टीज करते रहते हैं।

0/Post a Comment/Comments