“वह अगले साल भी..” धोनी की रिटायरमेंट पर भज्जी ने किया बड़ा खुलासा, तो प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों के बताए नाम

 


Harbhajan Singh: कल चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। वर्षा से बाधित इस मैच का कोई परिणाम नहीं निकल सका। अंक तालिका में दोनों टीमों की स्थिति पर गौर करें तो दोनों को अब तक 10 मुकाबलों में पांच जीत तो व पांच हार नसीब हुई है। 11 अंकों सहित बेहतर रन रेट के आधार पर लखनऊ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर हैं तो वहीं सीएसके तीसरे स्थान पर काबिज है। इसी बीच पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अंतिम-4 में जाने वाली टीमों को लेकर भविष्यवाणी की है। साथ ही उन्होंने एमएस धोनी के रिटायरमेंट पर भी बड़ा बयान दिया है।

हरभजन ने टॉप-4 टीमों की भविष्यवाणी की

आईपीएल 16 में इस बार सभी टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। अब तक लीग के आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं मगर अभी भी कोई टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर नहीं हुई है। गुजरात टाइटंस 9 मैचों में 6 जीत और तीन हार लेकर अंक तालिका के शिखर पर हैं। लखनऊ व सीएसके 11 अंकों के साथ दूसरे व तीसरे स्थान पर हैं।

वहीं राजस्थान रॉयल्स,आरसीबी, मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के दस अंक हैं और वह क्रमश: चौथे,पाचवें,छठे और सातवें पायदान पर हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अंतिम-4 में जाने वाली टीमों को लेकर भविष्यवाणी की है। उनके अनुसार सीएसके, गुजरात टाइटंस, आरसीबी और मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई करेंगी।

“वह अगले साल भी खेलेंगे”

क्रिकेट जगत में इस समय सबसे बड़ा सवाल यही है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) अगले साल आईपीएल में खेलते हुए दिखेंगे या नहीं। वैसे आईपीएल का 16वां सीजन महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। बता दें कि आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी में सीएसके को चार बार 2010,2011,2018,2021 खिताब जिता चुके हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने धोनी के रिटायरमेंट पर बड़ा बयान दिया है। दरअसल स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, “केवल एमएस धोनी ही जानते हैं कि धोनी कब संन्यास लेंगे। मैंने पिछले साल कहा था कि वह इस साल खेलेंगे। मुझे नहीं पता की वह अगले साल भी खेलेंगे या नहीं। हां, अगर वह अगले साल खेलेंगे, प्रशंसक उन्हें खेलते हुए देखकर खुश होंगे। प्रशंसक हमेशा उन्हें खेलते हुए देखना चाहते हैं।

0/Post a Comment/Comments