“भाई मुझे माफ कर दो…” नवीन उल हक ने विराट कोहली से मांगी माफी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में 1 मई को हुए लखनऊ और बैंगलोर के मैच के दौरान भारतीय दिग्गज और सुपर स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ में अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद से ये खिलाड़ी किंग कोहली के पीछे लग गया। कोहली से नवीन की जलसी इस हद तक हो गई थी कि वह आरसीबी के हर मैच के बाद पोस्ट कर के मजाक उड़ाने लगा। हालाँकि, किंग कोहली ने भी लगातार 2 शतक लगाकर नवीन की बोलती बंद कर दी। लेकिन अब इस मामले में नया ट्विट्स आया है।

नवीन ने कोहली से मांगी माफी

आपको बताते चलें कि विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ हुए पंगे के बाद से ही नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) शायद सही से सो भी पा रहे होंगे। यही कारण है कि वे आरसीबी का पूरा मैच ध्यान से देखते और पोस्ट करते, लेकिन हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए किंग कोहली से माफी मांगी है। इस पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया।

हालाँकि, नवीन की ये पोस्ट एक फेक अकाउंट द्वारा की गई थी। ये पोस्ट जिस अकाउंट से की गई उसका यूजर नेम ‘Naveen-ul-Haq66’ था, जबकि यह नवीन का आधिकारिक यूजर नेम नहीं है और शायद नवीन ट्विटर पर ही मौजूद नहीं है। वहीं इस पोस्ट में लिखा गया था कि आई एम सॉरी विराट कोहली सर। अभी यह अकाउंट ट्विटर से गायब हो चुका है।

नवीन ने दी ये प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि फेक अकाउंट से विराट कोहली (Virat Kohli) की तारीफ़ें सुनकर नवीन उल हक का दिमाग एक दम से फ़्लैश हो गया। उसने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी अपलोड की है। इस स्टोरी में उन्होंने उसी फेक अकाउंट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है और लिखा कि इस फेक अकाउंट से जिस किसी को भी कोई मैसेज मिले वो इसे तुरंत ही रिपोर्ट करें। नवीन के इस प्रतिक्रिया से ये तो स्पष्ट है कि वे अभी भी किंग कोहली से नफरत ही करते हैं और जरा सा भी सम्मान दिग्गज क्रिकेटर के प्रति नहीं है।

0/Post a Comment/Comments