महेश तीक्षना ने दिखाया महेंद्र सिंह धोनी पर गुस्सा और फेंकी अपनी टोपी, जानिए क्या है वजह

 


Mahesh Theekshana : इंडियन प्रीमियर लीग का नासा इस समय भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है । आज बुधवार को दिन के पहले मुकाबले में लखनऊ के एकना स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जिएंट्स के बीच मैच खेला जा रहा है । इस मैच का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें महेश ठीकसेना गुस्सा में नजर आ रहे है और वो अपना कैप फेंकते हुए नजर आ रहे है । आइए देखते है स्पिनर का ये वीडियो ..

Mahesh Theekshana ने पहले ओवर में लिया 2 विकेट लेकिन फिर पड़ी मार

लखनऊ सुपर जिएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज खेले जा रहे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । स्पिन पिच में लखनऊ सुपर जिएंट्स के लिए शुरूवात अच्छी नहीं रही । बता दे श्रीलंका के स्पिनर महेश ठीकसेना ने आज अपने स्पेल के पहले ही ओवर में लखनऊ के 2 बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया । उन्होंने सबसे पहले मनन वोहरा को आउट किया फिर अगले गेंद में कृणाल को भी आउट कर दिया । लेकिन इसके बाद वाले 3 ओवर में उनको काफी मार पड़ा और आखिरी 4 ओवर में 37 रन देकर अपना स्पेल खत्म किया ।

अंबाती रायडू से सब किए जाने से गुस्सा हुए Mahesh Theekshana

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 18वे ओवर में जब निकोलस पूरन का विकेट गिरा तब उन्होंने इंपैक्ट प्लेयर नियम का इस्तमाल करने का फैसला किया और उन्होंने अंबाती रायुडू को महेश ठीकसेना के बदले मैदान पर भुला लिया । कप्तान के इस निर्णय से महेश गुस्सा हो गए और उन्होंने पवेलियन में जाते वक्त अपना कैप फेंक दिया । उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग उन्हें कप्तान के निर्णय का पालन करना चाहिए ।

0/Post a Comment/Comments