‘सब छोड़ यह बता लड़की कौन है’, पिता की कॉपी करते आशीष नेहरा के बेटे का वीडियो वायरल हुआ तो फैंस ने जमकर लिए मजे

29 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकटों से हराकर पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। गुजरात के इस जीत के साथ 12 अंक हो चुके हैं। कोच आशीष नेहरा के अंडर में गुजरात ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया था। खिताबी जीत में हेड कोच आशीष नेहरा की अहम भूमिका रही।

आशीष नेहरा अक्सर अपने कोचिंग के अनोखे तरीकों के लिए फैंस के बीच खूब पसंद किए जाते हैं। इस बीच कोलकाता के खिलाफ मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर आशीष नेहरा की नकल करते उनके बेटे आरुष नेहरा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पिता को कॉपी करते नजर आए आरुष नेहरा

कल 29 अप्रैल को पूर्व भारतीय गेंदबाज और गुजरात टाइटन्स के हेड कोच आशीष नेहरा ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर गुजरात टाइटन्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउन्ट से आशीष नेहरा के बेटे आरुष नेहरा का एक वीडियो शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। शेयर किए गए वीडियो में आरुष, पिता की आशीष नेहरा की नकल करते दिख रहे हैं।

आरुष वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि उनके पिता मैच के दिन कैसे खिलाड़ियों को कोचिंग देते हैं। वीडियो में आरुष अपना हाथ मैदान में खिलाड़ियों की ओर इशारा करते हुए ‘फास्ट बॉल – फास्ट बॉल करों, लेंथ बॉल करों’ कहते नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर शेयर करते ही वीडियो जमकर वायरल हो गया और फैंस के कई मजेदार रिएक्शन वीडियो पर नजर आए।

कोलकाता की खिलाफ खेले गए मुकाबले की बात करें तो कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी की। गुरबाज की 81 रनों की शानदार पारी की बदौलत केकेआर निर्धारित ओवरों में स्कोर बोर्ड पर 179 रन लगाने में कामयाब रही। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ गुजरात 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल पर राजस्थान को हटाकर सबसे ऊपर पहुंच गई है।

यहां देखिए वायरल वीडियो पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments