BCCI की पोल खोलकर पछता रहे हैं चेतन शर्मा, भावुक पोस्ट कर किया ये बड़ा खुलासा

 


पुरुषों की भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के मुख्य चयनकर्ता के रूप में पद छोड़ने के तीन महीने बाद पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने आखिरकार सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। शर्मा को एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष के रूप में अनौपचारिक रूप से बाहर निकाल दिया गया था। भारतीय समाचार चैनल जी न्यूज द्वारा कथित तौर पर भारतीय टीम के बारे में खुलासे की एक सीरीज के पूर्व मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (Chetan Sharma) के वीडियो फुटेज जारी करने के बाद शर्मा ने बहुत बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था।

चेतन शर्मा ने किया ट्वीट

आपको बताते चलें स्टिंग ऑपरेशन ने पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) की जिंदगी को लगभग नरक सा बना दिया है। इसी कारण उन्होंने आधी रात को एक ट्वीट कर अपना दर्द साझा किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जीवन अब तक बहुत कठिन रहा है। अपने निकट और प्रिय से कोई उम्मीद नहीं। आशा है माता रानी की कृपा मुझ पर बनी रहे…..

दरअसल चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने कुछ ऐसे-ऐसे खुलासे किए, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। शर्मा के अनुसार खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम में अपनी वापसी के लिए इंजेक्शन ले रहे थे। अंडरकवर टीवी स्टिंग ऑपरेशन के मद्देनजर मुख्य चयनकर्ता पद के रूप में शर्मा की स्थिति अस्थिर हो गई थी। आखिर में उन्होंने पद से इस्तीफा भी दे दिया।

कोहली-गांगुली पर बोले चेतन

गौरतलब है कि उस स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा (Chetan Sharma) सौरव गांगुली और विराट कोहली के विवाद को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि सौरव गांगुली ने कोहली को कप्तानी छोड़ने के लिए कभी भी फोर्स नहीं किया था, दादा ने कोहली से कप्तानी को लेकर बस साधारण सा सवाल किया था। लेकिन, विराट उसे गलत दिशा में लेकर गए और तत्काल ही कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। वहीं चेतन ने कोहली-रोहित को लेकर कहा कि दोनों खिलाड़ियों में किसी भी तरह का कोई भी विवाद नहीं है, बस हल्का सा उम्र के कारण एगो फेक्टर हो सकता है।

0/Post a Comment/Comments