‘अगर मैं सेलेक्टर होता तो.. ” यशस्वी की तूफानी पारी को देखकर सुरेश रैना ने दिया बड़ा बयान, BCCI को दी खास सलाह

Suresh Raina: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में गुरुवार 11 मई को यशस्वी जायसवाल ने अपनी पारी से जो कोहराम मचाया है, उससे सभी क्रिकेट फैंस तो दूर, दिग्गज क्रिकेटर को मुरीद बना लिया। इस दौरान जायसवाल ने आईपीएल के इतिहास की सबसे तेज अर्धशतक भी जड़ा और 98 रनों की नाबाद पारी भी खेली।

यह पारी चौकों और छक्कों के अलंकारों से सजी हुई भी थी। उनकी इस पारी के बाद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान सुरेश रैना (Suresh Raina) ने उन्हें वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) के लिए भारतीय टीम में सिलेक्ट करने की मांग उठाई है।

रैना ने कही ये बात

आपको बताते चलें कि यशस्वी जायसवाल की इस विस्फोटक पारी को देख भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने उनको अगला वीरेंद्र सहवाग करार दिया है। वहीं रैना ने जियो सिनेमा पर कहा कि अगर मैं भारतीय सिलेक्टर होता, तो मैं आज ही यशस्वी जायसवाल को भारतीय टीम में वर्ल्ड कप के लिए साइन कर लेता क्योंकि वह अभी काफी तरोताजा दिमाग में है।

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने बयान में आगे कहा कि यशस्वी जायसवाल मुझे वीरेंद्र सहवाग की याद दिलाते हैं। मुझे पूरा विश्वास भी है कि रोहित शर्मा इस वक्त इनको देख रहे होंगे, क्योंकि उनको भी वर्ल्ड कप 2023 के लिए ऐसे ही किसी धाकड़ बल्लेबाजों की तलाश होगी। बता दें कि विश्व कप इसी साल अक्टूबर और नवंबर महीने में भारत की मेजबाजी में आयोजित होने वाला है।

ब्रेट ली ने भी की ये मांग

गौरतलब है कि यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को इस पारी के बाद ना केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के खिलाड़ियों द्वारा सराहा जाने लगा रहा है। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली ने उनकी तारीफ की है और उन्हें जल्द से जल्द टीम इंडिया में लाने की मांग भी उठाई है। ब्रेट ली ने ट्वीट कर लिखा कि ‘क्या बात है यशस्वी जयसवाल, इस खिलाड़ी को तो जल्द ही बीसीसीआई इंडियन क्रिकेट टीम में लेकर आए।’ बता दें कि यशस्वी इस आईपीएल में पहले भी एक शानदार शतक जड़ चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments