“अर्जुन तेंदुलकर को नंबर 3 पर मौका दो, मै लिख कर देता हूँ वो दुनिया पर राज करेगा”


3 साल तक बेंच गरम करने के बाद आखिरकार आईपीएल के सीजन में अर्जुन तेंदुलकर को केकेआर के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिला था। इस मैच में अर्जुन ने किफायती गेंदबाजी से खिलाड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी। दूसरा मैच हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए आखिरी 20 रन डिफेंस करके एक विकेट लिया और टीम को जीत दिलाई।

हालांकि तीसरे यानी कि पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलते हुए खिलाड़ी ने मैच की शुरुआत में 31 रन दे दिए। उनकी गेंदबाजी पर भी अब कई तरीके के सवाल उठने लगे हैं। अब उनके कोच योगराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

अर्जुन तेंदुलकर की बल्लेबाजी पर बोले योगराज सिंह

CINE PUNJABI यू-ट्यूब चैनल पर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने अर्जुन की बल्लेबाजी को लेकर के बातचीत की। उन्होंने मुंबई टीम मैनेजमेंट से अपील करते हुए बड़ा बयान दिया।

उन्होंने कहा कि, “मैं हाथ जोड़कर मैनेजमेंट से अपील करता हूं कि उसे नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने का मौका दें। भाई लोग आपलोग बहुत सयाने लोग हैं। एक लड़का यहां आया, 12 दिन मेरे पास रहा. आपको मालूम होना चाहिए कि वो बल्लेबाज कैसा है. यही मैं कहता हूं कि कोच को पता होना चाहिए कि मेरे स्टूडेंट में क्या-क्या खासियत है. जो काबिलियत है उसे आगे लेकर आना चाहिए”

उसे नंबर तीन पर खेलने का मौका दें

अर्जुन तेंदुलकर के कोच और मेंटर की भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि, “मैं यह फिर से कहता हूं कि जिस दिन अर्जुन तेंदुलकर टी20 में बैटिंग करेगा नंबर 3 पर या फिर ओपनिंग में, आप मेरे से लिख कर ले लो कि वह ऐसा बल्लेबाज बनेगा, जिसे दुनिया याद करेगी। मैं आज भी कहता हूं कि वह बल्लेबाज, गेंदबाज हैं। मैं चाहूंगा कि मैनेजमेंट उसे पहले बल्लेबाजी कराए. मैंनेजमेंट उसे नंबर 3 पर खेलना का एक मौका जरूर दें। “

अर्जुन का आईपीएल करियर

आईपीएल 2023 में अर्जुन ने अभी तक चार मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने तीन विकेट लेते हुए 13 रन बनाने का काम किया है। पहले मुकाबले में उन्होंने 17 रन देकर एक विकेट लिया, तो वहीं दूसरे मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 18 रन देकर एक विकेट लिया। जबकि तीसरे मैच में उन्होंने एक खिलाड़ी को आउट किया और चौथे मुकाबले में उन्होंने 1 ओवर में 31 रन लुटा दिए।

0/Post a Comment/Comments