मैनेजमेंट की बात अनसुना कर हार्दिक पंड्या कर रहे खुद की मनमानी, 2 मैच पहले ही आशीष नेहरा ने दी थी कप्तान को ये सलाह

 


हार्दिक पांड्या की कप्तानी से सजी गुजरात गत वर्ष आईपीएल की ट्रॉफी को अपने किया था तो वहीं इस सीजन में भी गुजरात का जलवा लगातार बरकरार है। जहां टीम ने पॉइंट्स टेबल में अपना पहला स्थान बरकरार रखा है तो वही गुजरात की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बनी थी।

लेकिन बीती रात पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला गया जिसमें गुजरात और चेन्नई के बीच में भिड़ंत हुई, जिसको चेन्नई ने जीतकर अपने नाम किया। गुजरात की हार के बाद कप्तान पर मनमानी करने के आरोप लग रहे हैं।

हार्दिक पांड्या पर लगा मनमानी करने का आरोप

दरअसल गुजरात की टीम क्वालीफाई करने के बावजूद भी अपनी को टीमों के साथ खेलते हुए नजर आ रही है। इसका लगातार खामियाजा हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम को भुगतना भी पड़ रहा है सनराइजर्स हैदराबाद मुकाबला जीतने के पास टीम ने अपने अंको में बढ़ोतरी करी थी और इसी के साथ ही पता लग गया था कि टीम अपना पहला क्वालीफायर मुकाबला खेलेगी। लेकिन इसके बावजूद भी हार्दिक ने अपनी अच्छी खासी मजबूत टीम के साथ बदलाव किये।

मैनेजमेंट की बात को किया अनसुना

दरअसल हार्दिक पांड्या ने चेन्नई के खिलाफ अपना पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला । इस मुकाबले से पहले गुजरात के मैनेजमेंट ने उनसे कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम देने की सलाह दी थी। लेकिन हार्दिक पंड्या ने उनकी बात नहीं मानी और उन्होंने टॉस जीतने के बाद कहा कि, “हम पहले गेंदबाजी करेंगे। हमने सुना है कि ओस आएगी, इसलिए हम जानना चाहते हैं कि किस चीज का पीछा करना है। हमें टॉप-2 में आने के बाद आराम करने के लिए कहा गया था, लेकिन हम नहीं चाहते थे, फोकस्ड रहना चाहते थे और अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते थे। हम एक स्मार्ट टीम हैं, हम केवल एक तरह से नहीं खेलते हैं, हम सुनिश्चित करते हैं कि विकेट से सर्वश्रेष्ठ निकले और हमने अनुकूलन किया है। यश दयाल की जगह दर्शन नालकंडे आए हैं”

0/Post a Comment/Comments