‘आप 21 साल की उम्र में..’ आखिरी गेंद पर जम्मू कश्मीर के अब्दुल समद की बैटिंग के जबरा फैन हुए इरफान पठान, ट्वीट कर कही बड़ी बात

 


Irfan pathan:आईपीएल का रोमांच इन दिनों अपनी सारी हदों को पार कर रहा है। इस आईपीएल में कई ऐसे युवा खिलाड़ी सामने आए हैं जिनकी प्रतिभा लोगों को बेहद पसंद आई है। ऐसे ही युवा खिलाड़ियों में नाम शामिल होता है अब्दुल समद का जिन्होंने राजस्थान के खिलाफ हुए मुकाबले में असंभव जीत दिला दी। इस मुकाबले में जीत के लिए आखिरी गेंद पर 4 रनों की दरकार थी और अब्दुल समद ने शानदार छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। हालांकि उनके लिए इस मुकाम पर आना बिल्कुल भी आसान नहीं था। समद की शानदार पारी के बाद दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने खूबसूरत ट्वीट करके उनकी तारीफ की है।

अब्दुल समद ने छक्का लगाकर दिलाई टीम को जीत

राजस्थान के खिलाफ 215 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद के जीत मुश्किल नजर आ रही थी। लेकिन अब्दुल समद की शानदार पारी ने यह जीत राजस्थान की झोली में डाल दी। अब्दुल की शानदार पारी से इरफान पठान(Irfan pathan) बहुत खुश नजर आए। इस खिलाड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा,

“अगर आप 21 साल की उम्र में फिनिशर की भूमिका निभाने जा रहे हैं तो आप गलतियां करने के लिए बाध्य होंगे.. लेकिन अगर तुम में दम है तो तुम वापस आओगे और अपनी गलती सुधारोगे.. शाबाश अब्दुल समद..।”

लंबे वक्त से यह युवा खिलाड़ी खुद को साबित करने का कोशिश कर रहा था और राजस्थान के खिलाफ उन्होंने यह कर दिखाया।

‘मैंने नहीं पूरी टीम ने..’ 0 पर आउट होने के बाद हिटमैन ने नहीं मानी अपनी गलती, पूरी टीम को ठहराया हार का जिम्मेदार

इरफान पठान ने किया ट्वीट

अब्दुल समद ने जो कारनामा राजस्थान के खिलाफ करके दिखाया वह वाकई में बहुत शानदार था। हालांकि इस तक पहुंचने के लिए उन्हें किस्मत का सहारा जरूर मिला लेकिन सभी लोग इस खिलाड़ी के शॉट चयन से बहुत प्रभावित नजर आए। दरअसल जब 1 गेंद पर 5 रनों की जरूरत थी उस गेंद पर वह आउट हो गए थे लेकिन वह गेंद नो बॉल करार दी गई थी जिसके बाद अगली गेंद पर समद में छक्का लगाया था।

इरफान पठान(Irfan pathan) के इस ट्वीट से साफ पता चलता है कि इस खिलाड़ी के अंदर कैसी प्रतिभा है। इस जीत के बाद हैदराबाद की उम्मीद भी प्लेऑफ में पहुंचने की पूरी तरह से बढ़कर नजर आ रही है।

0/Post a Comment/Comments