“अगर मैं चयनकर्ता होता तो” टी20 टीम में विराट कोहली को लेने के उपर सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

 


इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में भले ही विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लीग स्टेज में ही बाहर हो गई हो, मगर टीम की ओर से कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन इस साल कमाल का रहा है। इनमें टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) का भी नाम है। कोहली ने इस सीजन में लगातार दो शतक जड़े तथा सभी क्रिकेट प्रेमियों को अपना मुरीद बना लिया। ऐसे में विराट कोहली के टी20 करियर को लेकर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी बात कही है।

गावस्कर ने दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्पोर्ट्स तक से हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) अगले साल होगा तथा उससे पहले एक ओर आईपीएल होगा। कोहली ने इस आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। यदि वह अगले सीजन में भी इसी प्रकार रन बनाते हैं तो मुझे लगता है कि उन्हें भारतीय टीम में चुना जाना चाहिए।

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि यदि टीम इंडिया अगले कुछ महीनों में किसी ओर टीम के विरुद्ध टी20 सीरीज खेलता है तो विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उसे भारतीय टीम में होना चाहिए। बता दें कि गावस्कर कई बार खराब फॉर्म के कारण खिलाड़ियों को फटकार भी लगा चुके हैं, लेकिन जब कोई खिलाड़ी बढ़िया करता है तो उसकी तारीफ करने से भी गावस्कर पीछे नहीं हटते हैं।

आईपीएल 2023 में विराट कोहली

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल 2023 में शुरुआत से ही कमाल की लय बरकरार रखी थी और अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कई मुकाबले जिताए भी हैं। उन्होंने इस सीजन में खेले गए कुल 14 लीग मुकाबलों में लगभग 53.25 की बेहतरीन औसत से शानदार 639 रन बनाए हैं। वे लीग स्टेज तक आईपीएल 2023 की ऑरेंज कैप की रेस में भी तीसरे स्थान पर मौजूद रहे थे। विराट कोहली के अलावा उनकी टीम आरसीबी के ही कप्तान फाफ डू प्लेसिस भी दूसरे नंबर पर डटे रहे थे। हालाँकि, अभी भी प्लेसिस शुभमन गिल 9 रन पीछे हैं।

0/Post a Comment/Comments