20 लाख के खिलाड़ी के लिए अंपायर से जा भिड़े एमएस धोनी, LIVE मैच में किया 4 मिनट जमकर हंगामा, वायरल हुआ VIDEO

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर से कमाल किया है। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली इस टीम ने गुजरात टाइटन्स को कल के मैच में 15 रनों से हराया और चैन्नई इस सीजन में फाइनल में पहुंचे वाली पहली टीम भी बन गई है। पहले क्वालिफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने हार्दिक की गुजरात टाइटंस को जीत के लिए पूरे 173 रन का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में गुजरात टाइटन्स की टीम 20 ओवर में मात्र 157 रन ही बना पाई थी और 15 रनों से यह मुकाबला भी हार गई।

मैच में माही को आया गुस्सा

आपको बताते चलें कि सामान्य तौर पर एमएस धोनी (MS Dhoni) बेहद ही शांत स्वभाव के कप्तान हैं और उन्हें कैप्टन कुल की उपाधि भी मिली हुई है। लेकिन, कभी-कभी धोनी गुस्सा भी हो जाया करते हैं। कल के मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। जिसमें गुजरात टाइटंस की पारी के 15वें ओवर के दौरान सीएसके के युवा बॉलर मथिश पाथिराना कुछ देर के लिए ग्राउन्ड से बाहर गए हुए थे।

एमएस धोनी (MS Dhoni) उनको तत्काल ही गेंदबाजी देना चाहते थे। मगर, नियम यह कहता है कि बाहर से आए गेंदबाज को तत्काल प्रभाव से बॉलिंग नहीं करने दिया जा सकता है। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी अंपायर के साथ जाकर बहसबाजी करते हुए दिखाई दिए। हालाँकि, मथिश पाथिराना को अंपायर से बॉलिंग करने की अनुमति मिल गई थी। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

माही की शानदार कप्तानी

गौरतलब है कि इस आईपीएल के सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने कुल 13 बार आईपीएल में हिस्सा लिया था। इस दौरान 13 में से कुल 11 बार यह टीम प्लेऑफ के लिए तो वहीं 9 बार फाइनल में जगह बनाने में सफल रही थी। एमएस धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने अभी तक कुल 4 बार आईपीएल का टाइटल भी जीता है और इसके साथ ही 5 बार रनरअप रही है। इस सीजन भी चैन्नई पांचवा खिताब भी जीत सकती है। फाइनल में तो टीम ने एंट्री ले ली है, अब बस 5वीं बार आईपीएल जीतने से चैन्नई बस एक कदम की दूरी पर हैं।

ये देखिए वायरल वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments