खत्म हुआ टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों का करियर, अपनी टीम के लिए बन चुके हैं बोझ

 


मौजूदा समय में आईपीएल एक ऐसी लीग बन चुकी है, जिसमें खेलना हर खिलाड़ी को पसंद है. आज हम टीम इंडिया (Team India) के दो ऐसे खिलाड़ी की बात करेंगे, जिन्हें खराब फॉर्म के कारण अब आईपीएल से भी बाहर होना पड़ सकता है. दरअसल ये खिलाड़ी अपने खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया (Team India) से तो बाहर हो चुके हैं, लेकिन जैसे-तैसे उन्हें आईपीएल 2023 में खेलने का मौका मिला और अब इस मौके को भी उन्होंने गंवा दिया.

बल्ले से फ्लॉप नजर आ रहा ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं मनीष पांडे और मयंक अग्रवाल हैं. इन दोनों खिलाड़ियों का खराब फॉर्म इन के लिए आप चिंता का विषय बन चुका है.

आपको बता दें कि इस सीजन मनीष पांडे दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं, जो पिछले काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर है. अभी तक 6 मैचों में उन्होंने केवल 132 रन बनाए हैं, जिस कारण उनका करियर धीरे-धीरे खत्म होता नजर आ रहा है.

दोबारा मिले मौके को गंवाया

इस लिस्ट में एक और नाम टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल का है, जिनसे पंजाब किंग्स की कप्तानी छीन कर उन्हें रिलीज कर दिया गया था, जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें खरीदा. इस सीजन उन्होंने अपने बल्लेबाजी से हर किसी को निराश किया.

अभी तक मयंक अग्रवाल ने 8 मैचों में केवल 169 रन बनाए हैं, जो टीम इंडिया (Team India) से काफी लंबे समय से बाहर चल रहे हैं और उनका यह फ्लॉप प्रदर्शन आईपीएल से भी उन्हें बाहर कर सकता है.


0/Post a Comment/Comments