हलवा कैच छोड़ने पर 19 साल के खिलाड़ी पर रिकी पोंटिंग ने खोया आपा, गुस्से में दी गंदी गालियां, वायरल हुआ VIDEO


आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कल का मैच शायद सीजन की सबसे खराब फील्डिंग वाला मैच रहा होगा। क्योंकि दिल्ली वालों न घटिया फील्डिंग के तमाम पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए। हालाँकि, बेकार की फील्डिंग होते हुए भी टीम को 15 रनों से जीत हासिल हो गई, यदि फील्डिंग ओर बढ़िया होती तो शायद टीम को 115 रनों से भी जीत मिल सकती थी। वहीं अपनी टीम के खिलाड़ियों के इस अजीब से प्रदर्शन पर कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) भी बेहद ही आश्चर्य चकित रह गए थे। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

कुलदीप की बॉल पर छूटा कैच

आपको बताते चलें कि ये नजारा मैच के दौरान पंजाब किंग्स की पारी के 10वें ओवर की चौथी बॉल पर देखने को मिला। जब दिल्ली के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने अथर्व को बॉल डाली। उन्होंने उस दौरान हवा में एक शॉट लॉंग ऑन की दिशा में खेल दिया था। वहीं स्टेड बाउन्डरी पर तैनात यश धूल भागते हुए गेंद की तरफ आए और बेहतरीन टाइमिंग से बॉल को लपक लिया।

लेकिन, हैरानी तो तब हुई जब बॉल को उन्होंने तत्काल ही छोड़ भी दिया। लिहाजा बल्लेबाज अथर्व को एक जीवनदान भी मिल गया। यश धूल की घटिया फील्डिंग के कारण ही कप्तान डेविड वॉर्नर उनसे बेहद ही निराश दिखे, तो वहीं टीम के हैड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) उन पर आगबबूला हो गए। रिकी ने कैमरे के सामने यश को गालियां भी बकी। जिसका वीडियो अब सबके सामने आया है।

मैच का हाल

गौरतलब है कि इस मैच पंजाब की टीम के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया और यह फैसला धवन पर उल्टा साबित हो गया। क्योंकि दिल्ली के बल्लेबाजों ने पहली पारी में 213 रन बोर्ड पर खड़े कर दिए। जिसके जवाब में पंजाब की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई थी, टीम की ओर से लियम ने शानदार बल्लेबाजी की थी। हालाँकि, इसमें दिल्ली कि टीम के खिलाड़ियों का बेहद खास योगदान रहा था। उनकी बेकार फील्डिंग के चलते ही उन्होंने अपनी पारी में 94 रन बना डाले। वहीं इस टीम की हार को तो नहीं टाल सके।

ये देखिए पूरा वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments