राहुल तेवतिया ने 19वें ओवर में बनाई छक्कों की हैट्रिक, जीता फैंस का दिल, आग की तरह वायरल हुआ VIDEO

 


Rahul tewatia:आईपीएल के 16वे सीजन में 44वा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात के बीच में खेला गया। हर कोई यह उम्मीद लगा रहा था कि जरूर गुजरात इस मुकाबले को एकतरफा अंदाज में जीत जाएगी। इसकी बड़ी वजह थी कि गुजरात जहां टेबल टॉपर है वहीं दिल्ली की टीम सबसे आखिरी पायदान पर है। इस मुकाबले में लेकिन दिल्ली की टीम ने उलटफेर करते हुए गुजरात को 5 रन से हरा दिया।

इस मुकाबले में जीत के हीरो रहे उसके तेज गेंदबाज इशांत शर्मा जिन्होंने आखिरी ओवर में शानदार 12 रनों का बचाव किया। हालांकि जब तक राहुल तेवतिया क्रीज पर थे तब तक दिल्ली की यह जीत आसान नहीं लग रही थी क्योंकि इस मुकाबले में भी उन्होंने कुछ ऐसा कारनामा दिखाया जिसमें लोगों के दिलों को जीत लिया।

दिल्ली ने दर्ज की सीजन में अपनी तीसरी जीत

गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में होने वाला मुकाबला दिल्ली की टीम के लिए काफी अहम था। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम सिर्फ 130 रन बना सकी। ऐसा लग रहा था जैसे यह लक्ष्य गुजरात की टीम बेहद आसानी से प्राप्त कर लेगी। एक तरफ हार्दिक पांड्या ने तो शानदार अर्धशतक लगाया लेकिन दूसरे छोर पर उन्हें कोई भरपूर साथ नहीं मिला। एक समय में यह लक्ष्य असंभव लग रहा था जब 12 गेंदों में गुजरात को 33 रनों की दरकार थी। उसी दौरान क्रीज पर आए राहुल तेवतिया (Rahul tewatia)ने ऐसे तीन छक्के लगाए कि सभी लोग उनकी बल्लेबाजी के मुरीद हो गए।

राहुल तेवतिया ने लगाए हैट्रिक छक्के

राहुल तेवतिया पिछले कुछ सीजन से लगातार अपनी टीम के लिए शानदार फिनिशर साबित हुए हैं। उन्हें क्यों गुजरात का सबसे बेहतरीन फिनिशर माना जाता है इसका नजारा दिल्ली के खिलाफ भी देखने को मिला। इस मुकाबले में 12 गेंदों में 33 रनों की जरूरत थी और ओनरीच नॉर्खिया की गेंद पर राहुल (Rahul tewatia)ने 3 छक्के लगा दिए। शुरुआती 3 गेंदें राहुल ढंग से नहीं खेल पाए लेकिन उन्होंने लगातार तीन छक्के लगा दिए। हालांकि इशांत शर्मा की गेंद पर वह आउट हो गए लेकिन उनकी 7 गेंदों में 20 रनों की पारी ने लोगों के दिलों को जीत लिया। राहुल के 19वे ओवर में लगाए गए हैट्रिक छक्के ने मुकाबले में रोमांच ला दिया था।

राहुल तेवतिया के देखे हैट्रिक छक्के

0/Post a Comment/Comments