दिल्ली के खिलाफ करो या मरो मुकाबले से पहले ही सीएसके को लगा झटका, यह स्टार खिलाड़ी आईपीएल 16 से हुआ बाहर


आईपीएल 16 में चेन्नई सुपर किंग्स अपना आखिरी मुकाबला 20 मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने उतरेगी। उनका लक्ष्य जीत के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने का होगा। उनके 13 मैचों में सात जीत सहित 15 अंक है। सीएसके की टीम अगर यह मैच हार जाती है तो उन्हें अन्य टीमों की प्रदशन पर निर्भर रहना पड़ेगा। इसी बीच CSK खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उनकी टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) आईपीएल 16 में अब हिस्सा नहीं लेंगे।

बेन स्टोक्स को लेकर आई बड़ी अपडेट

आईपीएल ऑक्शन में सीएसके 16.25 करोड़ की बोली लगाकर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को अपनी टीम में शामिल किया। हालांकि वह टीम के लिए सिर्फ पहले दो मैच खेले। पहले मैच में जहां उन्होंने 7 वहीं दूसरे में 8 रन बनाए। इस दौरान स्टोक्स ने गेंदबाजी करते हुए एक ओवर में 18 रन दिए। 3 अप्रैल के मैच के बाद स्टोक्स ने शुरुआत में पैर की अंगुली में चोट के कारण सीएसके के लिए कोई मैच नहीं खेला।

इसी बीच खबरें ऐसी आ रही हैं कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) आईपीएल 16 में अब हिस्सा नहीं लेंगे। वह एशेज की तैयारियों के सिलसिले में अपने वतन लौटेंगे। स्टोक्स शनिवार दोपहर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ग्रुप मैच के बाद वापस इंग्लैंड लौटेंगे।

दिल्ली के खिलाफ जीत दर्ज करने उतरेंगे

एमएस धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस साल के आईपीएल में बेहद शानदार रहा है। उन्होंने अब तक खेले गए 13 मैचों में से सात में उन्हें जीत हासिल की है,वहीं पांच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। एक मैच बारिश के चलते धुल गया था। 15 अंकों के साथ वह अंक तालिका में गुजरात टाइटंस के बाद दूसरे स्थान पर हैं। उनका आखिरी मुकाबला 20 मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा। इस मैच में उनका पलड़ा निश्चित रूप से भारी है।

0/Post a Comment/Comments