सुपरस्टार जॉन सीना की पूर्व गर्लफ्रेंड का 15 साल की उम्र में हुआ था दो बार रेप, किताब में किया था खुलासा


WWE की पूर्व सुपरस्टार निक्की बेला आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है हाल ही में  WWE सुपरस्‍टार जॉन सीना की पूर्व गर्लफ्रेंड और WWE की पूर्व सुपरस्‍टार और डीवा निकी बेला ने सनसनी खुलासा करके सबको चौंका दिया है।

बेला ने रेसलिंग करियर की शुरुआत से पहले काफी संघर्ष किया था और इसी दौरान उनके साथ कुछ भयानक चीजें हुई थी जिनका खुलासा उन्होंने अब किया है। अब उन्होंने बताया है कि 15 साल की उम्र में पहली और फिर 16 साल की उम्र में दूसरी बार उनका रेप हुआ था।

आपको बता दें, निक्की बेला ने पिछले साल जून में रेसलिंग को अलविदा कह दिया था। बेला ने अपनी किताब में इस भयानक घटना का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि 15 साल की उम्र में हाई-स्कूल के एक लड़के ने उनके साथ रेप किया था जबकि वह उस लड़के को अपना दोस्त समझती थीं।

अगले ही साल एक कॉलेज जाने वाली उम्र के युवक ने ड्रग देने के बाद उनके साथ रेप किया था। निक्की ने किताब में लिखा, ऐसी घटना के बाद आप गुस्सा होने की अपेक्षा शर्मिंदा महसूस करने लगते हैं।

निक्की आगे लिखती हैं , इस घटना के बाद मैंने खुद की बेइज्जती करनी शुरु कर दी थी। मैंने रिलेशनशिप में दूसरों को खुद की बेइज्जती करने का मौका दिया। जिसके बाद मेरे अंदर का आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट गया था। मैं चाहकर भी खुद को संभाल नहीं पा रही थी। इसके लिए मुझे थेरेपी का भी सहारा लेना पड़ा। जिसके बाद मैंने बड़ी ही मुश्किल से संभाला।

जॉन सीना से कैसे टूटा रिश्ता?

WWE में आने के बाद निक्की बेला की जॉन सीना के साथ नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थीं और 2012 में दोनों डेटिंग शुरु कर चुके थे। रेसलमेनिया 33 के दौरान सीना ने रिंग में ही बेला को प्रपोज किया था और फिर दोनों ने सगाईकर ली थी। 05 मई, 2018 को दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन 15 अप्रैल, 2018 को ही दोनों ने अपनी सगाई तोड़ ली थी। अब निक्की बेला ने अपनी किताब के जरिए अपनी जिंदगी में घटि तमाम घटनाओं का खुलासा किया है। जिसने वाकई में लोगों को चौंका दिया है।

0/Post a Comment/Comments