नेहल वढेरा ने जड़ा 101 मीटर लंबा SIX, मैदान में खड़ी कार हुई डैमेज, BCCI का करवाया लाखों का नुकसान, वायरल हुआ VIDEO

कल आईपीएल 2023 (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI vs RCB) के बीच खेले गए 16वें सीजन के 54वें लीग मैच में मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। 200 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने 16.3 ओवरों में ही जीत प्राप्त कर डाली। इंडियंस की जीत में सूर्यकुमार यादव तथा युवा नेहाल वढेरा (Nehal Wadhera) ने बल्ले से अहम योगदान दिया। दोनों आतिशी पारी को देख कर मुंबई के फैंस स्टेडियम तालियों और सीटियों से इस खिलाड़ियों का अभिवादन करते हुए नहीं थक रहे थे।

वढेरा ने ठोका कार तोड़ू छक्का

आपको बताते चलें कि मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान नेहाल वढेरा (Nehal Wadhera) ने एक बेहतरीन छक्का ठोका, जो वैसे तो सामान्य सा प्रतीत होता। मगर वो छक्का खास तब हो गया जब बॉल सीधे ही कार पर जा लगी। इस छक्के से मैदान पर खड़ी एक कार में डेंट पड़ गया। यह सारा दृश्य मुंबई की पारी के 11वें ओवर के दौरान देखने को मिला था।

इस ओवर में नेहल वढेरा (Nehal Wadhera) ने वानिंदु हसरंगा की एक बॉल पर स्लॉग स्वीप खेला। बॉल सीधे ही बाउंड्री की बाहर खड़ी एक शानदार कार पर जाकर के लग गई और उसमें एक गहरा डेंट पड़ गया। हालाँकि, इस शॉट से किसी को भी कुछ खास नुकसान तो नहीं हुआ, बल्कि फायदा ही हुआ है। नेहल वढेरा के इस शॉट से कार में पड़े डेंट के बाद अब टाटा कंपनी 5 लाख रुपए दान करने वाली है।

ये हैं 5 लाख का रहस्य

गौरतलब है कि इस आईपीएल सीजन के शुरू होने से पहले मुख्य स्पॉन्सर टाटा द्वारा उनकी इस कार में बॉल लगने पर 5 लाख रुपए दान करने तक की घोषणा की गई थी। अब यह पैसे कर्नाटक राज्य में कई सारे कॉफी बागानों की जैव विविधता को बढ़ाने के लिए सहयोग में दिए जाने वाले हैं। वहीं मैच में नेहल वढेरा (Nehal Wadhera) के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अपनी पारी में 34 बॉल में नाबाद 52 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 152 का रहा, वहीं उन्होंने इस पारी में 4 चौके और 3 आतिशी छक्के भी जड़े।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments