‘सरफराज तो रणजी में पकौड़े तल रहा था’, रवि शास्त्री के WTC टीम में रहाणे के सलेक्शन को लेकर दिए बयान पर भड़के फैंस

अजिंक्य रहाणे अभी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। रहाणे ने अब तक खेले छह मैचों में 44.80 की औसत और 189.83 के स्ट्राइक रेट से 224 रन बनाए हैं। आईपीएल के इस सीजन में उनके आक्रामक अंदाज ने सभी को हैरान कर दिया है। लेकिन, रहाणे तब सुर्खियों में आए, जब उन्हें  WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम में जगह मिली।

बता दें कि WTC फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से इंग्लैंड के द ओवल मैदान पर खेला जाना है। रहाणे की टेस्ट टीम में वापसी के बाद फैंस और पूर्व क्रिकेटर्स हैरानी से देख रहे हैं। कुछ फैंस ने ये भी दावा किया कि चयनकर्ताओं ने शायद उन्हें आईपीएल के आधार पर ही चुना होगा। लेकिन, इस बारे में पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने फैंस को निशाना बनाते हुए क्रिकइन्फो पर फटकार लगाई है। 

रहाणे ने छह महीने घरेलू क्रिकेट में जो प्रदर्शन किया है, वो किसी ने नहीं देखा- रवि शास्त्री

क्रिकइन्फो के एक शो पर बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि वह टीम में शामिल हो गए। उन्होंने आईपीएल में दो-तीन मैचों में शानदार बल्लेबाजी की और शानदार लय में दिखे। साथ ही दुनियाभर का अनुभव उनके पास है। जिस समय श्रेयस अय्यर चोटिल हुए थे, तब उनको तय करना था कि किसे चुना जाए। लोगों को लगता है कि उसने सिर्फ तीन आईपीएल मैच खेले हैं और उसके बाद उनको टीम में चुन लिया गया है, लेकिन ऐसा नहीं है। जब वे प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल रहे थे तो ये लोग जो उनके सलेक्शन पर सवाल उठा रहे है, वें कहीं छुट्टी पर थे या कहीं जंगल में जहां नेटवर्क नहीं था।

उन्होंने कहा कि क्या उनके द्वारा किए गए पिछले छह महीनों में घरेलू क्रिकेट प्रदर्शन भूल गए। बता दें कि अजिंक्य रहाणे 2022-23 रणजी ट्रॉफी के दौरान मुंबई के कप्तान थे। उन्होंने 11 पारियों में 57.64 की औसत से 634 रन बनाए, जिसमें दो शतक शामिल रहे। हालांकि, बावजूद इसके कुछ फैंस ने दावा किया कि सरफराज खान जैसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने घरेलू सर्किट में कई वर्षों से इतने रन बनाए हैं। लेकिन फिर भी जब भारतीय टीम में मौके की बारी आती हैं तो उनको नजर अंदाज कर दिया जाता है। 

देखिए रवि शास्त्री के बयान के बाद फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments