VIDEO: मोहित शर्मा ने लपका हैरतअंगेज कैच, खुद मोहम्मद शमी भी रह गए हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Mohammed Shami : आईपीएल सीजन 16 में आज शनिवार के दिन दो मुकाबले खेले जाने वाले हैं जिसके पहले मुकाबले में इस समय कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच ईडन गार्डन में मुकाबला खेला जा रहा है । बता दे जहां एक तरफ गुजरात टाइटंस पॉइंट्स टेबल में टॉप 4 शामिल है वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स इस सीजन खराब प्रदर्शन के कारण पॉइंट्स टेबल में बॉटम 4 पर है । वहीं,  मैच के दौरान मोहम्मद शमी के गेंद पर मोहित शर्मा ने एक ऐसा कैच लिया जिससे सभी को पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का याद आ गया ।

गुजरात ने लिया पहले गेंदबाजी करने का निर्णय

आईपीएल सीजन 16 के 39वे मैच में इस समय गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है जिसमें गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर होम टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए न्यौता दिया । होम टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मैच में तीन बदलाव किया उन्होंने गुरबाज , शार्दूल ठाकुर और हर्षित राणा को टीम में जगह दिया वहीं गुजरात टाइटंस ने पिछले मैच के प्लेइंग इलेवन के साथ ही जारी रखा ।

Mohit Sharma ने लिया सर्वश्रेष्ठ कैच

आईपीएल में हर साल कई सारे अच्छे कैच देखने को मिलते है। इस साल भी अभी तक कई सारे खिलाड़ियों ने कई सारे अदभुत कैच लपका है । इसी बीच में इस साल के सर्वश्रेष्ठ कैचो में मोहित शर्मा का आज कैच भी शामिल हो गया है । कोलकाता नाइट राइडर्स के पारी का 5वा ओवर करने मोहम्मद शमी आए जिन्होंने अपने ओवर के दूसरे गेंद पर नारायण जगदेसान को अपना शिकार बनाया जिसके बाद शार्दूल ठाकुर बल्लेबाजी करने आए । ओवर के आखिरी गेंद पर शार्दूल ठाकुर ने बड़ा शॉट खेलना का प्रयास किया लेकिन वो शॉट हवा में खेल बैठे जिसका पीछा करते हुए मोहित शर्मा ने एक शानदार कैच लपका । मोहित शर्मा के इस कैच को देखकर कई लोगो को कपिल देव की वर्ल्ड कप की कैच याद आ गई ।

यहां देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments