‘धोनी सर ने मुझे रन आउट किया….’ RR के बल्लेबाज ने धोनी को लेकर किया खुलासा, जीता 145 करोड़ भारतवासियों का दिल

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 37वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को पूरे 32 रन से हराकर पॉइंट्स टेबल में अपना पहला स्थान प्राप्त किया था। राजस्थान ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए स्कोरबोर्ड पर शानदार 202/5 का स्कोर खड़ा किया और चैन्नई की टीम को 170/6 पर ही रोक दिया था। मैच हारने के बाद एमएस धोनी ने भी माना कि रॉयल्स ने स्कोरबोर्ड पर कुछ अधिक रन लगा दिए थे और रॉयल्स को इस बड़े स्कोर तक पहुंचाने में युवा बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) भी काफी अहम रोल था।

धोनी को लेकर ध्रुव ने कही ये बड़ी बात

आपको बताते चलें कि मात्र 15 बॉल का सामना करते हुए 34 रन कूटने वाले ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) राजस्थान की पारी के आखिरी ओवर में रन आउट हो गए थे। उनको चैन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रन आउट किया था। असल में ध्रुव धोनी को अपना आइडल प्लेयर मानते हैं और अपने आइडल स्टार के हाथों रन आउट होने के ध्रुव ने दिल जीत लेने वाली प्रतिक्रिया दी है। ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने कहा कि,

“जब मैं करीब 20 साल बाद स्कोरकार्ड पर नज़र डालूंगा और तब यह देखूंगा कि एमएस धोनी सर ने मुझे रन आउट किया, तो मुझे बहुत ज्यादा गर्व महसूस होने वाला है। मेरा नाम ऊपर होगा तथा उसके आगे एमएस धोनी सर का नाम होगा। ये मेरे लिए बहुत है।”

जुरेल की यह बात माही के फैंस के दिलों पर जा लगी है।

शानदार रहा है आईपीएल 2023

गौरतलब है कि भारत के उभरते हुए क्रिकेटर ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) के लिए इस बार पूरा सीजन ही बेहद ही शानदार रहा है और वे इसको यहाँ से ओर भी बेहतरीन बना सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स के लिए उन्होंने अंतिम ओवरों में कमाल की पावर-हिटिंग दिखाई है। ध्रुव जुरेल ने अब तक खेले गए सात मुकाबलों में 130 रन बनाए हैं जिसमें से तीन पारियों में तो ध्रुव जुरेल नाबाद रहे हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी लगभग 196.97 का रहा है। इतना ही नहीं इन तमाम 130 रनों में से कुल 88 रन तो उन्होंने बाउंड्री से ही बटोरे हैं।

0/Post a Comment/Comments