“भाई स्वाद कैसा है..” LIVE मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने की ऐसी गंदी हरकत, तो VIDEO देख फैंस ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

मुंबई इंडियंस को मंगलवार (25 अप्रैल 2023) की रात गत विजेता टीम गुजरात टाइटंस से करारी हार का सामना करना पड़ा। अहमदाबाद में खेले गए इस मुकाबले में टीम को 55 रनों के बड़े मार्जिन से सीजन में एक ओर हार मिली। इस मैच में जहां मुंबई इंडियंस के हर बॉलर ने जमकर रन कुटाए वहीं सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने किफायती बॉलिंग की। लेकिन, इसके बावजूद भी उन्होंने मैदान में एक ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद तमाम फैंस सोशल मीडिया पर उनके मजे लेने लगे हैं और ये वीडियो देखने के बाद शायद सचिन को भी शर्मिंदगी होगी।

खुद की गंदगी को चाटा

आपको बताते चलें कि आज के समय में मैदान पर खिलाड़ियों की हर हरकत कैमरे में कैद हो जाती हैं और उनको इसको लेकर अक्सर शर्मिंदगी उठाते हुए देखा गया है। लेकिन, कल के मैच में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने तो जानबूझकर यह मुकाम हासिल किया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) गेंदबाजी के दौरान अपने रन अप से कुछ सेकेंड पहले अपने नाक दोनों हॉल में अपनी छोटी उंगली डालता है और फिर उसी को वापस से चाट लेता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अर्जुन को लेकर सचिन तेंदुलकर की निंदा होना शुरू हो गया है। वीडियो इस वक्त हर क्रिकेट प्रेमी के पास पहुँच चुका होगा।

फैंस के आए मिले जुले रिस्पॉन्स

गौरतलब है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर घमासान मच गया है। एक यूजर ने इसको लेकर लिखा “पहला नशा पहला खुमार” वहीं एक ओर यूजर ने इससे मेल खाते हुए वीडियो को शेयर कर वायरल वीडियो को गलत साबित करने का प्रयास किया। कुछ यूजर विराट कोहली के भी इस तरह के वीडियो को शेयर करते हुए दिखाई दिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “सचिन, आपने अपने इस बेटे को खाना खिलाया क्या?” एक ओर यूजर ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के समर्थन में लिखा “क्यों किसी की छवि खराब करते हो, रिवर्स वीडियो लगा के?”

ये देखिए वायरल वीडियो:-

फैंस ने अर्जुन की वीडियो पर दिए रिएक्शन


0/Post a Comment/Comments