“बस कर अब तू” अंपायरों से जा भिड़े संजू सैमसन, LIVE मैच में की RR कप्तान ने बदतमीजी

 


Sanju samson: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वे संस्करण में गुरुवार की रात राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान की टीम ने आसानी से 32 रनों से चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया। इस जीत के साथ संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम नंबर एक स्थान पर आ गई है। इस मुकाबले में कई ऐसे रोमांचक पल भी देखने को मिले जिसमें कप्तान संजू सैमसन का नाम भी शामिल है जो मैदान पर अंपायर से बहस करते नजर आ रहे हैं। इस मुकाबले का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें संजू चेन्नई की पारी के दौरान अंपायर से तीखी बहस करते नजर आ रहे हैं।

संजू सैमसन अंपायर से करते दिखे तीखी बहस

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का बल्ला अभी तक इस सीजन में बिल्कुल खामोश रहा है। संजू(Sanju samson) भले ही बल्ले से नाकाम रहे हो लेकिन अपनी टीम के खिलाड़ियों का वह लगातार उत्साह बढ़ा रहे हैं। इसका नजारा चेन्नई के खिलाफ भी मुकाबले में देखने को मिला जब ध्रुव जुरैल के लिए उन्होंने अंपायर से काफी देर तक बहस की। दरअसल ध्रुव के हाथों में जब भी गेंद जा रही थी तब उसे वह दो टप्पे में फेंक रहे थे जिसके बाद उन्हें ऑन फील्ड अंपायर ने वार्निंग दी। इस वार्निंग के तुरंत बाद थर्ड अंपायर ने भी ध्रुव को इस बात की चेतावनी दी जिसके बाद देखिए वीडियो में कैसे संजू सैमसन अंपायर से तीखी बहस करते नजर आए।

संजू सैमसन हो गए गुस्से से लाल

संजू सैमसन आमतौर पर तो बेहद शांत खिलाड़ी माने जाते हैं लेकिन चेन्नई के खिलाफ उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिला। दरअसल उनकी टीम के साथी खिलाड़ी ध्रुव को पहले तो मैदान पर मौजूद अंपायरों ने गेंद को उस तरह से ना फेंकने की बात कही और उसके बाद थर्ड अंपायर भी बार-बार ध्रुव को यही बात कहते नजर आए। संजू (Sanju samson)को यही बात पसंद नहीं आई और वह तुरंत ही अंपायरों के पास जा कर यह कहते नजर आए की “बस कर सब अलग-अलग बोलेंगे क्या”। संजू के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितने नाराज थे।

0/Post a Comment/Comments