फिनिशर कहलाने वाले DK खुद हो गए फिनिश! आरसीबी के लिए इस तरह बने बोझ

आईपीएल 2023 का आधा सीजन लगभग गुजर चुका है। कई युवा खिलाड़ियों ने इस आईपीएल में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है तो कई ऐसे भी अनकैप्ड खिलाड़ी रहे हैं जो अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से जलवा बिखेर रहे हैं। लेकिन रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम के 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक जिन्हें आरसीबी की टीम में फिनिशर माना जाता है उनकी बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा है कि साल 2023 उनके लिए बेहद बुरा गुजर रहा है। दिनेश कार्तिक के लिए यह आईपीएल बेहद खराब रहा है। दिनेश कार्तिक को इस वक्त फिनिशर कहना तो दूर ऐसा लग रहा है कि दिनेश कार्तिक की बल्लेबाजी पूरी तरह से फिनिश हो चुकी है।

आईपीएल 2023 में कुछ इस तरह के हैं दिनेश कार्तिक के आंकड़े 

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अब तक इस आईपीएल में 8 मुकाबले खेले हैं। और इन 8 मुकाबलों में दिनेश कार्तिक के बल्ले से मात्र 83 रन निकले हैं। उनका उच्चतम स्कोर मात्र 28 रन रहा है जो कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आया था। उस मुकाबले में भी वो टीम को जीत नहीं दिला सके थे। दरअसल रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम में दिनेश कार्तिक का रोल बिल्कुल क्लियर है। उन्हें टीम के लिए मुकाबला फिनिश करना है लेकिन अब तक वी पूरी तरह से असफल साबित हुए हैं। दिनेश कार्तिक आरसीबी की टीम में सिर्फ एक विकेटकीपर बनकर रह गए हैं। उनकी कीपरिंग भी इस आईपीएल में बेहद खराब रही है।

क्रिकेट छोड़ो और करो कॉमेंट्री, फैंस ने दी नसीहत

दिनेश कार्तिक की खराब बल्लेबाजी और विकेटकीपरिंग को देखते हुए अब फैंस का पारा पूरी तरह से चढ़ चुका है। फैन्स अब दिनेश कार्तिक की खराब बल्लेबाजी से बेहद नाराज दिखाई दे रहे हैं और उन्हें क्रिकेट छोड़ कमेंट्री करने तक की नसीहत फैंस ने दे डाली है। और कुछ हद तक यह सही भी है क्योंकि दिनेश कार्तिक को बहुत लंबा अरसा हो गया है क्रिकेट खेलते हुए लेकिन दिनेश कार्तिक ने कभी भी कंसिस्टेंट होकर परफॉर्म नहीं किया है।

0/Post a Comment/Comments