ऋतुराज गायकवाड़ ने मैदान में लगाए चौके-छक्के, तो जमकर झूमी हसीना, वायरल हुआ मिस्ट्री गर्ल का रिएक्शन



Ruturaj Gaikwad: चेन्नई सुपर किंग्स को कल राजस्थान रॉयल्स (RR vs CSK) के हाथों एकतरफा मुकाबले में 32 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। पहले खेलकर राजस्थान ने अपने 20 ओवर में 202 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में चेन्नई की पूरी टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी। उनकी तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 47 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि उनकी पारी के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल ने स्टेडियम में मौजूद तमाम दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

सीएसके को राजस्थान के हाथों मिली पराजय

जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में कल संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के सामने एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती थी। टॉस जीता था राजस्थान ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनके सलामी बल्लेबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए टीम को एक शानदार शुरुआत दी। यशस्वी जयसवाल ने 77 रनों की आकर्षक पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत RR 20 ओवर में 202 रन तक पहुंच पाई।

बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की शुरुआत खराब रही और डेवन कॉनवे केवल 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ा(47) और शिवम दुबे(52) ने टीम को संभालने की कोशिश की मगर बड़े लक्ष्य के दवाब में उनकी पारी लड़खड़ा गई। इस तरह चेन्नई की टीम 170 रन ही बना सकी। राजस्थान की गेंदबाजी की अगर बात करें तो एडम जैम्पा ने तीन तो वहीं रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट अपने नाम किए।

एक और मिस्ट्री गर्ल हुई वायरल

राजस्थान रॉयल्स ने बीते दिन चेन्नई सुपर किंग्स को अपने होम ग्राउंड पर पटखनी दे दी। बता दें कि 2021 से लेकर अब तब यह लगातार पाचवीं बार था जब राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी हो। वहीं इस हार के बाद सीएसके का मनोबल जरूर कम हुआ होगा। राजस्थान के विशाल स्कोर के जवाब में चेन्नई की पूरी टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी। उनकी तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 47 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि उनकी पारी के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल ने स्टेडियम में मौजूद तमाम दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

यहां देखें ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments