गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार के बाद केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने इस खिलाड़ी को ठहराया जिम्मेदार

 


Nitish Rana : आईपीएल सीजन 16 में आज शनिवार के दिन दो मैच खेला जाना वाला था जिसके पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया । ये मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के होम ग्राउंड ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला गया जहां गुजरात टाइटंस की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को 7 विकेटों से हरा दिया और पॉइंट्स टेबल में सबसे पहले पोजीशन पर जगह बना लिया । केकेआर को मिली हार के बाद नीतीश राणा ने इस खिलाड़ी को अपने हार का जिम्मेदार बताया ।

केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाया 179

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । पहले बल्लेबाजी करने आई कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट गवाकर 179 रन बनाने में कामयाब रही । कोलकाता नाइट राइडर्स के तरफ से रहमानुल्लाह गुरबाज ने सर्वाधिक 81 रनो की पारी खेली वहीं उनके अलावा रसल ने 34 रनो की पारी खेली । गुजरात टाइटंस के तरफ से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके ।

18वे ओवर में ही कर लिया लक्ष्य हासिल

180 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम की शुरूवात उतनी अच्छी नहीं रही लेकिन पहले विकेट के बाद हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल ने अच्छी साझेदारी की और इन दोनो के आउट होने के बाद विजय शंकर और डेविड मिलर ने नाबाद साझेदारी की और गुजरात टाइटंस को 2 ओवर शेष रहते जीत हासिल करवा दिया।  विजय शंकर ने सबसे ज्यादा 51 रनो की नाबाद पारी खेली उनके अलावा गिल ने 49 रनो की पारी खेली । इसके अलावा डेविड मिलर ने भी नाबाद 32 रनो की ताबड़तोड़ पारी खेली ।

Nitish Rana ने इसको ठहराया हार का जिम्मेदार

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को मिली हार के बाद उनके कप्तान नीतिश राणा ने इस खिलाड़ी को हार का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा , ” मेरे हिसाब से हम 20 से 25 रन कम थे , गुजरात जैसे टॉप टीमों के खिलाफ हम ऐसे धीमे नही रह सकते बल्ले के साथ । बल्लेबाजी के समय हम बड़ा साझेदारी बनाने में नाकामयाब रहे । अगर मध्य ओवरों में एक अच्छी साझेदारी हो जाती तो हम और बेहतर कर सकते थे । बल्लेबाजी फिर भी आज सही थी लेकिन गेंदबाज आज बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही । हमे छोटे छोटे समय में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है , गेंदबाजी प्लान के अंदर करना चाहिए और बेसिक्स हमे अच्छे से करना चाहिए । “

0/Post a Comment/Comments