“हमारी ये गलती हमें महंगी पड़ी” पंजाब किंग्स के खिलाफ हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने बताया हार का जिम्मेदार

 


Ms Dhoni:चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जब चेपॉक के मैदान में उतरती है तब हर किसी को यही उम्मीद होती है कि वह किसी भी लक्ष्य का बचाव कर लेगी। पंजाब के खिलाफ आईपीएल का 40वा मुकाबला खेलने उतरी चेन्नई को लेकिन इस मुकाबले में मात मिल गई। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाए थे जिसके जवाब में आखिरी गेंद तक चले इस मुकाबले में पंजाब ने 4 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज कर ली। चेन्नई ने सलामी बल्लेबाज डेवोन कन्वे और आखिरी ओवर में धोनी के दो छक्कों की बदौलत 201 रनों का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया था।

चेन्नई को मिली चेपॉक में मात

चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स ने जैसे ही 4 विकेट से हराया उसके बाद चेन्नई के कप्तान धोनी (Ms Dhoni)अपने खिलाड़ियों से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। धोनी ने पावरप्ले में खराब गेंदबाजी को इस मुकाबले में गलती बताया वही उन्होंने अपने बल्लेबाजों को भी खूब फटकार लगाई। चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी थी लेकिन मध्यक्रम में चेन्नई की शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए। आखिरी दो गेंदों पर लेकिन धोनी ने 2 छक्के लगाकर अपनी टीम को 200 रनों तक जरूर पहुंचा दिया था लेकिन अंत में वह काफी साबित नहीं हुए।

पंजाब से हार के बाद Ms Dhoni ने कहा “हमें तैयार रहने की जरूरत है कि क्या किया जाना है। आखिरी के कुछ ओवर जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो हम 10-15 और रन बना सकते थे। हमारी गेंदबाजी को कुछ गद्दी की जरूरत थी। धीमे वाले ने पकड़ बनाई। हमारे बल्लेबाज लगातार रन बना रहे हैं। मुझे लगता है कि 200 बराबर था लेकिन हमने दो खराब ओवर फेंके। हम परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। आप उस तरफ हिट नहीं करना चाहते थे। आपको यह देखने की जरूरत है कि समस्या क्या है। निष्पादन या योजना। पथिराना ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। पहले छह ओवर हम बेहतर कर सकते हैं। किस लाइन में गेंदबाजी करनी है।”

धोनी इस मुकाबले में हार से कहीं ना कहीं काफी निराश नजर आ रहे थे क्योंकि काफी संख्या में दर्शक चेन्नई की जीत को देखने के लिए पहुंचे थे। हालांकि धोनी को उम्मीद है कि आने वाले मुकाबले में उनकी टीम शानदार वापसी कर सकती है

0/Post a Comment/Comments