“हम हार के लायक ही है..” कोलकता से मिली हार के बाद बौखलाए विराट कोहली, बताया कहां हुई बड़ी गलती


Virat Kohli: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के तहत 36वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपने ही घर में करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर बोर्ड पर 200 रन जड़ दिए। जिसका पीछा करते हुए बैंगलोर की टीम 20 ओवर में मात्र 179 रन ही बना पाई और 22 रनों से इस मैच को हार बैठी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की बल्लेबाज इस मैच में पूरी तरह से फेल रही। केवल कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ही अर्धशतक जड़ सके। कोहली ने इस मैच में 37 गेंदों में 54 रन बनाए।

हम हार के लायक- विराट

आपको बताते चलें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) वाले मैच में मिली हार के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि, “सच कहूं तो हमने केकेआर को खेल सौंप दिया। हम यह मैच हारने के लायक थे। हमने उन्हें जीत दे ही दी। हम निश्चित रूप से योजना के अनुरूप नहीं खेले थे।”

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आगे कहा कि,“यदि आप खेल पर गौर करेंगे तो हमने अपने मौकों का लाभ भी नहीं उठाया। हमने कुछ मौके गंवाए जिससे हमको 25 से 30 रन गंवाने पड़े। हमने खुद को बहुत ही अच्छे से सेट किया है। हमने फील्डर को ऐसी बॉल मारीं जो विकेट नहीं ले रही थीं। यह स्कोरबोर्ड पर क्या है तथा उन्हें कैसे हासिल किया जाए।”

कुछ मैच जीतने की जरूरत है- विराट

मैच के बाद आरसीबी के कप्तान (Virat Kohli) ने कहा कि,“टारगेट का पीछा करते वक्त भी, विकेट गंवाने के बाद भी हम इस गेम में बने रहने से एक साझेदारी मात्र दूर थे। हमें जीत को अपने घर लाने के लिए एक साझेदारी की आवश्यकता थी। हमें स्विच ऑन करने की भी जरूरत है न कि सॉफ्ट खेल देने की। हमने एक बड़ा मैच जीता है और एक रोड पर हारा है। यह कुछ ऐसा नहीं है जो हमें तकलीफ दे रहा है। हमें टूर्नामेंट के बाद के चरणों के लिए बेहतर स्थिति में रहने के लिए आगे के कुछ मैच जीतने की जरूरत है।”

0/Post a Comment/Comments