यूनिवर्सिटी ने विराट कोहली से जुड़ा सवाल पूछा तो सोशल मीडिया पर भिड़ गए विराट-रोहित के फैंस

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली अभी आईपीएल का 16वां सीजन खेलने में बिजी है। आईपीएल के इस सीजन में कोहली की कमाल की फॉर्म रही है। अब तक खेले अपने आठ मुकाबलों में कोहली ने 47.57 की औसत से 333 रन बनाए हैं और वह ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे स्थान पर है। आईपीएल का पिछला सीजन कोहली के लिए अच्छा नहीं रहा था।

पिछले करीब दो सालों तक कोहली ने गेंदबाजों के सामने काफी संघर्ष किया था। जिस वजह से इनके फैंस काफी निराश थे। लेकिन आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली की जबरदस्त फॉर्म देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर विराट कोहली और रोहित शर्मा के फैंस के बीच नोकझोंक देखने को मिलती है। दोनों के फैंस एक-दूसरे को बेहतर बताने के कारण सोशल मीडिया पर भिड़ते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर फिर से भिड़े कोहली-रोहित के फैंस

विराट कोहली ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से दुनिया भर में तगड़ा फैनबेस बना रखा है। करोड़ों फैन विराट की बल्लेबाजी के दीवाने हैं। इस बीच चेन्नई की शिव नादर यूनिवर्सिटी ने कंप्यूटर साइंस के 2nd ईयर के छात्रों से पेपर में विराट कोहली से जुड़ा एक सवाल पूछा, जिसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

इसके बाद विराट के फैंस कहा पीछे रहने वाले थे, उन्होंने इस मौके को एक अवसर की तरह लिया और सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और उनके फैंस को जमकर नीचा दिखाते हुए ट्रोल किया। ऐसा अक्सर देखने को मिलता है, जब कभी दोनों बल्लेबाजों में से किसी एक को कोई उपाधि या उपलब्धि मिलती है तो दोनों के फैन्स एक-दूसरे को ट्रोल करते हैं।

आईपीएल के इस सीजन कप्तानी करते नजर आए कोहली

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली, बैंगलोर के नियमित कप्तान फाफ डुप्लेसिस की गैरमौजूदगी में बैंगलोर टीम की कमान संभाल रहे हैं। विराट की अगुवाई में टीम तीन मुकाबलों में से दो मुकाबलों में जीतने में कामयाब रही है। बता दें कि फाफ पसलियों की इंजरी के कारण पिछले तीन मुकाबलों से बतौर इंपेक्ट प्लेयर बल्लेबाजी करते नजर आए हैं। साथ ही विराट कोहली भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

देखिए वायरल सवाल पर फैंस के रिएक्शन

रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments