दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शेन वॉर्न से भी खतरनाक स्पिनर हुआ शामिल! टीमों में डर का माहौल

IPL: आईपीएल 2023 को शुरू हुए लगभग 1 महीना हो चुका है और लगभग यह साफ हो चुका है कि कौन सी टीमें अब आगे प्लेऑफ में क्वालिफाई नहीं कर पाएंगी। इसमें दो नाम, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स का है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन दोनों टीमों ने अपने खेले गए 7 मुकाबलों में से 2-2 मैच में ही जीते हैं। ऐसे में 4 अंक के साथ जहां हैदराबाद 9 वें पायदान पर है, तो वहीं दिल्ली खराब रन रेट के साथ 4 अंक हासिल कर 10वें पायदान पर है।

बता दें कि, दोनों टीमें अब एक दूसरे के खिलाफ अपना अगला मुकाबला 29 अप्रैल को खेलेंगे। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से एक वीडियो सामने आया है, जिसके बारे में इंटरनेट पर काफी बातचीत हो रही है। DC के कप्तान डेविड वॉर्नर ने हाल ही में अपनी टीम के साथ नेट सत्र में गेंदबाजी स्किल्स का प्रदर्शन किया है।

बता दें कि नियमित कप्तान ऋषभ पंत के चोटिल होकर IPL 2023 से बाहर होने के बाद उन्हें कप्तानी की बागडोर सौंपी गई है। सभी फ्रेंचाइजी आए दिन अपने खिलाड़ियों की प्रैक्टिस सेशन की वीडियो अपलोड करती रहती है। ऐसे में दिल्ली टीम द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में वार्नर को नेट्स में लेग स्पिन गेंदबाजी करते देखा जा सकता है।

IPL: आइए देखें डेविड वॉर्नर की लेग स्पिन गेंदबाजी का वीडियो

डेविड वॉर्नर की बात करें तो IPL 2023 में उन्होंने 7 मैचों में 43.71 की औसत से 306 रन बनाए हैं। खेले गए 7 मैचों में उन्होंने 4 बार अर्धशतक जड़ा है, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इस 306 रनों की रेस में वॉर्नर के बल्ले से मात्र 1 छक्का निकला है।

इस सीजन डेविड वॉर्नर को काफी आलोचनाओं की सामना भी करना पड़ा था, ऐसा इसलिए क्योंकि फैंस को यह लगता है कि वह धीमी बल्लेबाजी कर रहे हैं और सिर्फ अपने लिए रन बना रहे हैं न की टीम के लिए। कप्तानी की बात करें तो IPL 2023 में दिल्ली को उनकी कप्तानी में लगातार 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, पिछले 2 मुकाबले में दिल्ली ने वापसी की है और KKR-SRH के खिलाफ जीत हासिल की है। अब देखना है कि क्या दिल्ली जीत की हैट्रिक लगा पाएगी?

0/Post a Comment/Comments